Saaho : प्रभास के साथ नज़र आएंगी अक्षय कुमार की 'चिगी विगी' गर्ल, करेंगी धमाल
Saaho : प्रभास के साथ नज़र आएंगी अक्षय कुमार की 'चिगी विगी' गर्ल, करेंगी धमाल
Share:

हॉलीवुड की काइली मिनोग एक लोकप्रिय ऑस्ट्रेलियाई-ब्रिटिश सिंगर हैं. लेकिन बॉलीवुड में उनका ‘चिगी विगी’ प्रदर्शन अनफॉरगेटेबल है. वो इसी से काफी फेमस हुई हैं. आपको बता दें, वो अभी भी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'ब्लू' के उस स्पेशल नंबर के लिए जानी जाती हैं, जो 2009 में रिलीज हुई थी. इसी के बाद अब एक खास जानकारी सामने आई है जिसे आप भी सुन्ना चाहेंगे. अब सुनने में आया है कि यह पॉप सिंगर प्रभास की आगामी फिल्म ‘साहो’ में दिखाई जाएगी. आइये जानते हैं क्या है इसका मामला.

दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार काइली मिनोग फिल्म ‘साहो’ के एक गाने में नजर आएंगी, जिसे शंकर, एहसान और लॉय द्वारा कंपोज किया गया है. इसके अलावा कहा गया है कि ‘साहो’ के निर्माताओं ने काइली से अनुरोध किया है कि वो गीत जारी होने से पहले अपनी पहचान रिवील ना करें. काइली मिनोग ‘ब्लू’ में एक बड़ी हिट साबित हुई थी. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ उनके सेक्सी मूव्स बेहद पॉपुलर हुए थे. उम्मीद है वो इस बार भी कुछ धमाकेदार ही करने वाली होंगी. 

बात करें ‘साहो’ की तो ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन सुजीत ने किया है. श्रद्धा कपूर फिल्म में प्रभास अपोजिट नजर आएंगी.ये अपकमिंग फिल्म जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक साथ रिलीज होगी, इसमें नील नितिन मुकेश और एवलिन शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. ‘साहो’ 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

VIDEO : भरी महफ़िल में कुछ ऐसा बोल गई आलिया, रो पड़े करण जौहर

एक बार फिर पर्दे पर नज़र आएंगी श्रीदेवी...

बॉक्स ऑफ़िस पर धीरे-धीरे रफ़्तार पकड़ती जा रही है नोटबुक और जंगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -