40 दिन की हुई शिल्पा शेट्टी की बेटी समीषा
40 दिन की हुई शिल्पा शेट्टी की बेटी समीषा
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक बेटी को जन्म दिया है. वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पति और बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं शिल्पा ने यह तस्वीर अपनी बेटी समीषा के 40 दिन पूरे होने पर शेयर की है. आपको बता दें कि इस तस्वीर में शिल्पा शेट्टी अपने बेटे वियान और पति राज कुंद्रा के बीच में अपनी बेटी को गोद में लिए हुए बैठी हुई नजर आ रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

वहीं अपनी शेयर की गई तस्वीर के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा-'आज समीषा 40 दिन की हो गई है. हिन्दू रिवाजों के अनुसार आज का दिन मां और बच्चे के लिए बेहद खास होता है. परंपरा के अनुसार हमें आज समीषा को आशीर्वाद दिलाने के लिए पहली बार बाहर मंदिर ले जाना चाहिए था, लेकिन अभी के हालात देखते हुए हमारे हम यह नहीं कर पाए. इसलिए हमने अपने घर के मंदिर में ही भगवान का आशीर्वाद ले लिया.' इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा है, 'इससे मुझे इस बात का भी एहसास हुआ कि हमारे जीवन में तमाम ऐसी चीजें हैं जिनका हमें शुक्रगुजार होना चाहिए. भले ही वो हमारी तैयारी के हिसाब से नहीं हो पाई हों. तो अगले 20 दिनों तक मैं हर उस चीज को नोट करने वाली हूं जिसकी मैं इस वक्त में शुक्रगाजर हूं. मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पास एक हंसता खेलता और खुशहाल परिवार है!'

शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में उनकी बेटी समीषा का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा हैं, और अब तक शिल्पा ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. वहीं उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी शिल्पा ने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें सिर्फ उनकी बेटी समीषा का हाथ नजर आ रहा था. उस समय भी शिल्पा ने बेटी की शक्ल नहीं दिखाई थी.

ओवैसी के विधायक ने मेडिकल ऑफिसर को पीटा, मामला दर्ज

कैटरीना पर भड़कीं दीपिका पादुकोण लगाया चोरी का आरोप

सुबह-सुबह गरीबों को खाना बाँटते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -