फोटोग्राफर्स से बिना कुछ बोले निकली शिल्पा शेट्टी, सेट से सामने आया ये वीडियो
फोटोग्राफर्स से बिना कुछ बोले निकली शिल्पा शेट्टी, सेट से सामने आया ये वीडियो
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हाल ही में पहली बार डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के सेट पर दिखाई दी। बता दें कि शिल्पा ने हस्बैंड राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के पश्चात् पहली बार मुंबई में कहीं दिखाई दी हैं। बता दें कि कारोबारी पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में न्यायिक हिरासत में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें अभिनेत्री चुपचाप वैनिटी वैन से उतरकर सेट की तरफ जाती दिखाई दे रही हैं। वह पैपराजी को देखकर हाय भी करती हैं। इस के चलते शिल्पा शेट्टी ने हल्के नीले रंग पर रंग-बिरंगे फूल बने हुए साड़ी पहनी हुई है। इससे पूर्व यह बात सामने आई थी कि शिल्पा शेट्टी को सेट पर देख क्रू बहुत भावुक हो गए थे। सूत्र के अनुसार, शो के निर्माता शिल्पा शेट्टी के साथ निरंतर बातचीत बनाए हुए थे। कुछ ही वक़्त पहले शिल्पा ने सेट पर वापसी करने के लिए हामी भरी थी। 

वही शिल्पा सिर्फ अपनी फैमिली और बच्चों के लिए ही नहीं, बल्कि स्वयं के लिए भी सेट पर कमबैक करना चाहती थीं, उन्होंने की भी। सुपर डांसर टीम ने शिल्पा शेट्टी की वापसी को लेकर खुशी व्यक्त की है। सुबह के वक़्त शिल्पा थोड़ी भावुक भी दिखाई दी थीं। इस शो के जज अनुराग बसु ने बताया था कि हम सभी शिल्पा का बहुत याद कर रहे हैं। हम सभी के बीच एक बॉन्डिंग है। जो लोग शो का भाग हैं, सभी अच्छे से रहते हैं। फिर चाहे कोरियाग्राफर्स हों या फिर सीन के पीछे के लोग। हम एक छोटी सी फैमिली सी है।

कपिल शर्मा से अजय देवगन ने पूछे ऐसे सवाल कि सब हुए लोटपोट, सामने आया शो का नया प्रोमो

डांस दीवाने के सेट पर रो पड़ी माधुरी दीक्षित-भारती सिंह, जानिए क्या हुआ ऐसा?

शमिता शेट्टी को लेकर बोले विंदू दारा सिंह- उन्होंने घर में गलत दोस्त बनाए है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -