डांस दीवाने के सेट पर रो पड़ी माधुरी दीक्षित-भारती सिंह, जानिए क्या हुआ ऐसा?

टीवी चैनल कलर्स का लोकप्रिय डांसिंग रियलिटी शो डांस दीवाने को दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। शो में प्रत्येक सप्ताह प्रतियोगी अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर रहे हैं। शो में 3 अलग जनरेशन के प्रतियोगी हैं तथा सभी एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रहे हैं। वहीं, इस सप्ताह प्रतोयोगियों की परफॉर्मेंस देखकर माधुरी दीक्षित बहुत भावुक होती दिखाई देगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, इस सप्ताह शो में प्रतियोगी प्यार के अनेक रंग बिखरेते हुए बेहतरीन परफॉर्मेंस देंगे। प्रतियोगी सद्दाम शेख एवं रुपेश सोनी की परफॉर्मेंस सभी के दिलों को इतनी अधिक छू लेगी कि शो के जजेस माधुरी दीक्षित एवं तुषार कालिया बहुत भावुक होते हुए दिखाई देंगे। माधुरी और तुषार डांस एक्ट देखकर इतने इमोशनल हो जाते हैं कि उनकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं। 

वहीं, सबको हंसाने वाली शो की होस्ट भारती सिंह भी डांस एक्ट देखकर बहुत भावुक हो गईं तथा वो भी अपने आंसुओं को बहने से रोक नहीं पाईं। प्रोमो वीडियो के साथ कैप्शन भी बहुत स्पेशल लिखा गया है। कलर्स ने प्रोमो वीडियो के कैप्शन में लिखा, "प्यार का कोई रुप नहीं होता तथा ऐसे दिल को छू लेने वाले परफॉर्मेंस के लिए कोई शब्द नहीं होते।" शो का प्रोमो वीडियो देखकर बोला जा सकता है कि इस सप्ताह डांस दीवाने का एपिसोड बहुत भावुक होने वाला तथा थीम के मुताबिक प्यार के कई रंग नजर आने वाले हैं।

KBC 13 और द कपिल शर्मा शो को लेकर आई अच्छी खबर, झूम उठेंगे फैंस

शहनाज गिल को किसी और के साथ डांस करता देख भड़के सिद्धार्थ शुक्ला, लगा दी जमकर क्लास

स्पाइडरमैन बनकर बिग बॉस हाउस के बाहर पहुंची राखी सावंत, सिक्योरिटी गार्ड ने एंट्री देने से किया इंकार तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -