43 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं शिल्पा शेट्टी, सेक्सी फिगर देख छूट जाएंगे पसीने
43 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं शिल्पा शेट्टी, सेक्सी फिगर देख छूट जाएंगे पसीने
Share:

जब भी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस की बात होती है तो सबसे पहले शिल्पा शेट्टी का नाम सामने आता है. शिल्पा अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कुछ दिन पहले ही वो अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय करने गई थी जहां से शिल्पा ने लगातार अपने वेकेशन की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की थी. उन तस्वीरों में शिल्पा का बिकिनी अवतार दिखाई दिया था जिसने फैंस के दिलों की घंटी बजा दी है.

हाल ही में शिल्पा ने एक बार फिर अपने कातिलाना फोटोज शेयर किये हैं जिसमे उनका बेहद खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिला है. इस बार शिल्पा ने रेड साड़ी में अपनी आदाओं का जादू दिखाया है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं शिल्पा स्टाइलिश रेड साड़ी में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फोटोज शेयर की है जिसमे वो खूबसूरती की नई मिसाल पेश कर रही है.

शिल्पा ने सभी फोटोज में अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट किया है. शिल्‍पा की यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं. 2 घंटे पहले अपलोड की गई इन तस्वीरों को लाखो से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस उम्र में भी शिल्‍पा शेट्टी का फिगर बेहद हॉट नजर आ रहा है और वह उसे मेंटेन करने के लिए काफी वर्कआउट करती हैं.

इस प्लस साइज मॉडल के हॉट फिगर को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

'पानीपत' की शूटिंग हुई शुरू, नए वाटर में दिखेंगे एक्टर

फेक अकाउंट पर हॉट मॉडल के फोटोज देख ये काम करती है सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -