बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अलीबाग रवाना हुई शिल्पा शेट्टी
बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अलीबाग रवाना हुई शिल्पा शेट्टी
Share:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को अक्सर अपनी फैमिली घर से बाहर स्पॉट भी किया जाता है, क्योंकि उनका हर दिन कोई न कोई सेलिब्रेशन हो ही जाता है। खैर, आज भी शिल्पा को फैमिली के साथ गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट कर दिया है। खबर है कि एक्ट्रेस अपनी बेटी समीषा का बर्थडे सेलिब्रेट करने वहां पहुंची हैं। अब सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटोज भी तेजी से वायरल होने लगी है।

इस बीच न शिल्पा अपनी लाडली को गोद में उठाए दिखाई दी। बेबी पिंक फ्रॉक में समीषा बेहद क्यूट नज़र आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहीं बेटे वियान अपनी मां के साथ ब्लैक कपड़ों में परफेक्ट नज़र आए, जबकि शिल्पा ओपन हेयर्स के साथ चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए स्टाइलिश मॉम की तरह दिखाई दे रहीं है।
 
इस बीच सिर्फ शिल्पा और उनके बच्चे ही नहीं, बल्कि उनकी मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता अपने बॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ दिखाई दी है, शमिता और राकेश पेपराजी के सामने एक दूसरे के कंधे लग पोज देते हुए नज़र आ रहे है। रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा शेट्टी 15 फरवरी वर्ष 2020 में बेटी की मां बनी थीं। उन्होंने सेरोगेसी के माध्यम से समीषा को जन्म दिया था। ऐसे में 15 फरवरी 2022 को एक्ट्रेस की लाडली पूरे 2 साल की होने वाली है।

400 से अधिक लड़के इस शादीशुदा मॉडल को भेजते है वैलेंटाइन गिफ्ट

जानिए पिता बनने के बाद कैसी होती है निक की सुबह

जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट बाद मचा बवाल, हुई गोलियों की बरसात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -