400 से अधिक लड़के इस शादीशुदा मॉडल को भेजते है वैलेंटाइन गिफ्ट

नीता मेरी (Nita Marie) मॉडल हैं, उम्र 46 वर्ष है. उन्हें देखकर और उनकी आयु सुनकर कोई भी हर कोई हैरान हो चुका है. क्‍योंकि, वह अपनी उम्र से बहुत कम दिखती हैं. खास बात ये है कि अब तक उनको सैकड़ों वैलेंटाइन गिफ्ट दिए जा रहे है.  ख़बरों की माने तो नीता अमेरिका के कोलोराडो में रहती हैं. जो गिफ्ट उन्‍हें भी दिए गए है. वह बहुत महंगे हैं. इनमें से कई गिफ्ट तो ऐसे लोगों ने दे दिए है. जो उनसे भी आधी आयु के हैं.

महिला एक वेबसाइट पर अपना कंटेंट साझा करती हैं. जिससे उनकी आमदनी करोड़ों में है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके अधिकतर फैंस बीस साल या इसके आसपास की आयु के ही हैं. वैसे उन्‍हें वैलेंटाइन गिफ्ट मिलने का सिलसिला कई सालों से चल रहा है. वह खुद 46 वर्ष की हैं, लेकिन इस पर कोई यकीन नहीं करता है. उनके जितने भी फैंस हैं. उनकी औसतन की आयु 25 वर्ष है.  

फैंस नहीं करते उम्र पर यकीन: नीता का कहना है कि उनको डेढ़ लाख रुपए की कीमत का नेकलेस भी गिफ्ट भी कर दिया है. हालांकि, वह ये भी दावा करती हैं कि उनके फैंस इस बात पर यकीन नहीं करते हैं कि उनकी आयु इस वक़्त 46 वर्ष है. वैसे नीता ने जिस शख्‍स से विवाह किया था, उनकी उम्र भी नीता से 13 वर्ष कम थी. 

कम उम्र के लड़कों के साथ डेट है पसंद: ख़बरों का कहना है कि नीता बोलती है कि मुझे ये अच्‍छा लगता है कि अधिक आयु की महिला को कम उम्र के लड़के पसंद कर रहे है. वह कहती हैं कि मुझे भी कम उम्र के लड़कों के साथ डेट पर जाना पसंद है.

जानिए पिता बनने के बाद कैसी होती है निक की सुबह

जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट बाद मचा बवाल, हुई गोलियों की बरसात

प्रेग्नेंसी में भी बहुत ही खूबसूरत लग रही है रिहाना

Most Popular

- Sponsored Advert -