जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट बाद मचा बवाल, हुई गोलियों की बरसात
जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट बाद मचा बवाल, हुई गोलियों की बरसात
Share:

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में गायक जस्टिन बीबर के कंसर्ट के उपरांत एक रेस्तरां में आयोजित पार्टी के बाहर गोलीबारी में चार लोग जख्मी हो चुके है लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग के अधिकारी लिजेथ लोमेली ने कहा है कि 'द नाइस गाइ' रेस्तरां के बाहर हुई गोलीबारी में चार लोग जख्मी हो चुके है। पुलिस ने शनिवार दोपहर को जारी बयान में कहा है कि घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने वहां दो पीड़ितों को पाया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जा चुके है।

बयान के मुताबिक दो अन्य पीड़ित स्वयं अस्पताल गए है। सभी चारों पीड़ितों की हालत स्थिर है। सोशल मीडिया पर उपलब्ध घटना के वीडियो में नज़र आ चुके कि जब रेस्तरां के बाहर गोलीबारी हुई, उस वक़्त रैपर कोडेक ब्लैक उर्फ बिल कैपरी लोगों के एक समूह के साथ फोटो खिंचवा रहे थे। कानून प्रवर्तन सूत्रों ने मीडिया को बताया कि ब्लैक घटना में जख्मी हुए लोगों में शामिल हैं।

इस कार्यक्रम में जिन जानी-मानी हस्तियों ने भाग ले चुके है, उनमें जेफ बेजोस, उनकी प्रेमिका लॉरेन सांचेज, अभिनेता एंथनी रामोस और टोनी गोंजालेज भी आए हुए थे। ख़बरों की माने तो ने कहा है कि बीबर और उनकी पत्नी हेली बाल्डविन, ड्रेक, क्लोए करदाशियां और टोबे मागुइरे समेत मनोरंजन जगत की कई हस्तियों को पार्टी के बाद रेस्तरां में जाते देखा जा चुका है।

रैप सांग रिलीज़ होते ही चर्चाओं में आए कान्ये वेस्ट

डेडपूल निर्माता का बड़ा खुलासा, कहा- ‘'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ लीक..."

आखिर क्यों HBO के शो यूफोरिया को लेकर मचा हुआ है बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -