शिल्पा शिंदे ने शेयर किया मजेदार टिकटोक विडियो, फैंस का चुराया दिल
शिल्पा शिंदे ने शेयर किया मजेदार टिकटोक विडियो, फैंस का चुराया दिल
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा आजकल बड़े पर्दे से जरूर गायब हैं लेकिन फैंस तक पहुंचने और चर्चा में बने रहने के लिए वह सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल कर रही हैं. वो चाहे टिकटॉक विडियो हो या फिर इंस्टा शिल्पा के विडियो खूब हिट होते हैं. फैंस को तो रोजाना उनके विडियो का इंतजार रहता ही है, शिल्पा भी कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है. अब देखिए, शिल्पा ने एक नया विडियो शेयर किया है, वह भी अपने एक पुराने चार्टबस्टर सॉन्ग पर. यह विडियो शेयर होते ही वायरल हो गया है.

दरअसल, 'चुरा के दिल मेरा...' सॉन्ग 1994 में रीलिज हुई फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का हिस्सा है. यह गाना उस वक्त का तो सुपरहिट गाना है ही, आज भी लोग इस गाने को खूब गुनगुनाते हैं. बस अपने इसी खूबसूरत गाने पर शिल्पा ने अपने खुले बाल कुछ यूं लहराए हैं कि सबका दिल 'चुरा' लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस गाने पर बाल लहराने के अलावा शिल्पा की अदाएं भी दिल में कहीं गहरे उतर जाती हैं. शिल्पा आगे बढ़ती हैं...बाल लहराती हैं...मुस्कराती हैं और फैंस मानों उनमें कहीं खो से जाते हैं. शिल्पा की यही खासियत भी है. अपने विडियो से अपने फैंस का दिल जीतना वह बखूबी जानती है. यकीन ना हो तो उनके टिकटॉक विडियो को देखें. किस कदर फैंस वहां उनके इंतजार में बैठे रहते हैं. हर विडियो पर हजारों-हजारों फैंस अपने जज्बात जाहिर कर रहे हैं. छोटे-छोटे विडियो में शिल्पा वह सब कमाल कर जाती हैं, जो बड़े पर्दे पर अक्सर करती रही हैं.

street dancer 3d box office : स्ट्रीट डांसर नहीं मचा पायी धमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

फिल्म 'जवानी जानेमन' ऑनलाइन हुई लीक, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा असर

90s के ऐसे फोटोशूट्स जिन्हे देख कर छूट जायेगी आपकी हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -