इतना महंगा ब्लैक क्रॉप टॉप पहनकर शिल्पा शेट्टी ने लगाई फैंस के दिलों में आग
इतना महंगा ब्लैक क्रॉप टॉप पहनकर शिल्पा शेट्टी ने लगाई फैंस के दिलों में आग
Share:

46 साल की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को आज भी फिटनेस के मामले में कोई मात नहीं दे सकता। उन्होंने अपने आपको फिट और खूबसूरत रखने के लिए कई जतन किये हैं। वह योगा से लेकर वर्कआउट तक करने में आगे हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए फैंस को खुश कर देती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो बड़ी बेहतरीन हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इन तस्वीरों में वे ब्लैक क्रॉप टॉप और सेक्विन पैंट में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह कितनी बेहतरीन दिख रहीं हैं। वैसे उनकी यह तस्वीरें उनकी आने वाली फिल्म हंगामा 2 के प्रमोशनल इवेंट के दौरान की हैं। इस इवेंट के लिए, शिल्पा स्लीवलेस ब्लैक क्रॉप टॉप और सेक्विन ग्लिटर ट्राउजर में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने खुले बालों और लाइट मेकअप में अपने लुक को पूरा किया। आप जानते ही होंगे कि इन दिनों शिल्पा सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज कर रही हैं।

ऐसे में शो के सेट पर शिल्पा का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिलता है। फिलहाल इन तस्वीरों में शिल्पा द्वारा पहना गया ये ट्राउजर Nadine Merabi’s की वेबसाइट पर उपलब्ध है। जिसकी कीमत 18,610 रुपये है। काम के बारे में बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म साल 2003 में आई फिल्म हंगामा का सीक्वल है। इसके अलावा, श‍िल्पा, सब्बीर खान की निकम्मा में भी दिखाई देने वाली हैं।

यूपी में गेंहू की रिकॉर्ड खरीद, योगी सरकार ने 13 लाख किसानों को चुकाए 11141 करोड़ रुपए

कोरोना की तीसरी लहर पर IMA ने जताई चिंता, कही ये बड़ी बात

जो बिडेन ने बंदूक नियंत्रण पर चर्चा के लिए व्हाइट हाउस में करेंगे बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -