जो बिडेन ने बंदूक नियंत्रण पर चर्चा के लिए व्हाइट हाउस में करेंगे बैठक
जो बिडेन ने बंदूक नियंत्रण पर चर्चा के लिए व्हाइट हाउस में करेंगे बैठक
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बंदूक हिंसा पर नियंत्रण पाने के लिए नई अपील जारी की है। वैक्सीन निर्माता फाइजर ने कोविड-19 बूस्टर शॉट की वकालत करने के लिए अमेरिकी खाद्य एवं औषधि प्रशासन के साथ मुलाकात की, जो संघीय अधिकारियों का कहना है कि अभी इसकी जरूरत नहीं है। कैलिफ़ोर्निया में वर्ष की सबसे बड़ी जंगल की आग नेवादा राज्य रेखा के साथ लगभग 140 वर्ग मील पहले ही झुलस चुकी है।

रूजवेल्ट रूम में सोमवार को हुई बैठक में अटॉर्नी जनरल मेरिक गारलैंड भी थे, जिनके साथ बिडेन ने कहा कि उन्होंने बंदूक से संबंधित हिंसा को रोकने के लिए “एक लंबा समय” बिताया। मेरा अधिकांश करियर इसी मुद्दे पर रहा है, "राष्ट्रपति ने बैठक के दौरान एक समय में दावा किया था। बिडेन ने स्थानीय कानून प्रवर्तन का समर्थन करने के महत्व पर जोर दिया, अपनी $1.9 ट्रिलियन 'अमेरिकी बचाव योजना' के माध्यम से धन को उजागर किया और पुलिस को काम पर रखने और उन्हें ओवरटाइम का भुगतान करने और सामुदायिक पुलिसिंग में निवेश करने के बारे में बात की। बाइडेन ने कहा कि बैठक का उद्देश्य स्थानीय अधिकारियों से यह सुनना था कि उनके समुदायों में किन चीजों ने काम किया है।

इसके बाद उन्होंने अपने स्वयं के दृष्टिकोण के माध्यम से आग्नेयास्त्रों के प्रवाह को रोकने, मौजूदा कानून का उल्लंघन करने के लिए बंदूक डीलरों को जवाबदेह ठहराने और अवैध बंदूक तस्करी पर नकेल कसने के लिए न्याय विभाग का उपयोग करने सहित उपायों पर प्रकाश डाला।

आईबीपीएस क्लर्क भर्ती 2021 की आवेदन प्रक्रिया के लिए इन बातों का रखें ध्यान

नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- "नई जनसंख्या नियंत्रण नीति नहीं करेगी काम..."

उत्तराखंड में 1 सप्ताह के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -