शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के सामने आई बड़ी मुश्किल, गंभीर मामलें में ED ने जारी किया नोटिस
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के सामने आई बड़ी मुश्किल, गंभीर मामलें में ED ने जारी किया नोटिस
Share:

अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची से संबंधित मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति, राज कुंद्रा को समन भेजा है. ईडी ने अगले सोमवार को राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए मुंबई स्थित ईडी दफ्तर बुलाया है. 22 अक्टूबर को अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची के करीबी हुमायूं मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया था. हुमायूं की गिरफ्तारी अवैध सम्पत्ति, कारोबारी रिश्ता और राजनीतिक साठगांठ कराने से जुड़े मामलों में की गई है.

हिमांशी खुराना का सेक्सी वीडियों आया सामने, यहाँ देखे वीडियो

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि मिर्ची अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का दाहिना हाथ माना जाता था. इसके अलावा वह अतंरराष्ट्रीय ड्रग डीलर था जिसे अमेरिका ने उन 10 विदेशी डीलरों में से एक घोषित किया था. हाल ही में ईडी ने रियल एस्टेट कंपनी आरकेडब्लू डेवलेपर्स प्राइवेट लिमिटेड की डिटेल्स को चेक किया था. इस दौरान इसेन्शियल हॉस्पिटेलिटी लिमिटेड कंपनी का नाम भी सामने आया.

बॉलीवुड इंडस्ट्री को बॉक्सिंग रिंग मानते हैं नील नितिन मुकेश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरकेडब्लू डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक रणजीत बिंद्रा हैं जिन्हें ईडी ने गिरफ्तार किया है. रणजीत बिंद्रा कथित तौर पर इकबाल मिर्ची के इशारे पर काम कर रहा था और उसने मिर्ची के सहयोगी हुमायूं मर्चेंट के साथ उसके लिए संपत्ति के सौदे पर बातचीत करने में अहम भूमिका अदा की थी. सूत्रों के मुताबिक, बिंद्रा की रियल एस्टेट कंपनी आरकेडब्ल्यू डेवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड और इसेंशल हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड के बीच सौदे के बारे में जानकारी मिली है. इसेंशल हॉस्पिटेलिटी में शिल्पा शेट्टी निदेशक हैं.इसमें करीब 225 करोड़ की सौदेबाजी हुई है.

 

जॉन सीना ने शेयर की इस बॉलीवुड एक्टर की तस्वीर, तुरंत आया रीप्लाय

मेड इन चाइना VS सांड की आंख : जानिए कौन बॉक्स ऑफिस पर पड़ा भारी

जल्द होगा रानू मंडल का नया गाना रिलीज़, जाने क्या है नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -