हिमांशी खुराना का सेक्सी वीडियों आया सामने, यहाँ देखे वीडियो
हिमांशी खुराना का सेक्सी वीडियों आया सामने, यहाँ देखे वीडियो
Share:

टेलीविजन जगत का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 इस समय काफी सुर्खियो में बना हुआ है. बिग बॉस 13 टीआरपी के मामले में भी काफी आगे चल रहा हैं. वहीं इसी दौरान सोशल मीडिया पर खबरें आ रही हैं. बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री देखने को मिलेगी. इसी बीच हिमांशी खुराना का नाम सामने आया है. कहा जा रहा है कि हिमांशी खुराना बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस हाउस में नजर आ सकती है. लेकिन उन्होने इस बात से साफ मना कर दिया है.

बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में चार चाँद लगाने पहुंचे बड़े-बड़े सितारे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बीच इंटरनेट पर हिमांशी खुराना का सेक्सी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में हिमाशी खुराना पीले रंग के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. हिमांशी खुराना के मेकअप की बात करें तो हिमाशी ने न्यूड पिंक मेकअप कैरी किया हुआ है. न्यूड मेकअप में हिमांशी गजब की सेक्सी लग रही हैं उनके इस बोल्ड लुक को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.

दिवाली पर सबसे ख़ास और खूबसूरत रहा श्रद्धा कपूर का लुक, देखकर खुश हो जाएंगे आप

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि हिमांशी खुराना शहनाज गिल की दुश्मन के तौर पर जानी जाती है वहीं हिमांशी के बिग बॉस घर में एंट्री को लेकर एक्ट्रेस ने बोला है कि उनके बिग बॉस में आने की खबर महज एक अफवाह , एक्ट्रेस ने आगे बताया है कि पिछले कुछ दिनों से बिग बॉस 13 में आने को लेकर खबरें सामने आ रही हैं, मैं बता दूं कि मैं ये शो नहीं कर रही हूं. हिमांशी ने बताया मेरी बिग बॉस टीम के साथ मीटिंग हुई थी, वो मुझे बतौर कंटस्टेंट शो के लिए चाहते थे लेकिन उस वक्त उनके नियम कायदे मेरी उसूलों पर खरे नहीं उतर रहे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

Housefull 4 : बॉक्स-ऑफिस पर तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म बाला का नया मजेदार पोस्टर जारी, यहाँ देखे

नेहा कक्कड़ ने दिवाली पर शेयर किया स्पेशल फोटो, दिये को हाथ में लेकर किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -