VIDEO: शिल्पा ने बेटे-बेटी संग की दुर्गा पूजा, नहीं दिखे राज कुंद्रा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आए दिन अपने वीडियो और फोटोज के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह अपनी हर एक बात अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। जी दरअसल बीते दिनों शिल्पा ने अपने बेटे बेटी के साथ गणपति पूजा का एक वीडियो शेयर किया था वहीं अब हाल ही में शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा अपने बच्चों के साथ पूजा करती हुईं नजर आ रही हैं। वहीं उनके फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस पर कमेंट करते हुए यूजर्स उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी उनके बच्चे भगवा रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं शिल्पा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरा मंडे मोटिवेशन, मेरे बच्चे आस्था। कुछ चीजें अगली पीढ़ी को हमें करते हुए देखे बिना नहीं दी जा सकतीं। मेरे लिए यह जरूरी है कि मेरे बच्चे उन्हीं मूल्यों परंपराओं के साथ बड़े हों, जो हमारे माता-पिता ने हम में पिरोए हैं। छोटी उम्र से ही उन दोनों में विश्वास के बीज बोना कुछ ऐसा था जिसे करने का मेरा हमेशा से इरादा था।।।क्योंकि मैं जानती हूं कि आस्था मजबूत होती जाती है जैसे-जैसे हम बड़े होते जाते हैं, यह गहरी होती जाती है। यही बात सर्वशक्तिमान को समर्पण करते हुए जीवन का अनुभव करने में मदद करते हैं।'

आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो शिल्पा शेट्टी अपने बेटे और अपनी बेटी के साथ नजर आ रहीं हैं, हालाँकि इस वीडियो में उनके पति राज कुंद्रा नजर नहीं आ रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि राज कुंद्रा के अश्लील फिल्मों में फंसने के बाद से शिल्पा ने सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए दूरी बना ली थी, हालाँकि कुछ समय बाद शिल्पा ने एक बार फिर वापसी कर ली और सभी को खुश कर दिया।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के घर आया नन्हा मेहमान, बोले- 'पहला बच्चा'

कभी गुदगुदाता तो कभी रोमांचित करता है 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर

जन्मदिन पर अमिताभ ने फैंस को दिया सबसे बड़ा तोहफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -