कभी गुदगुदाता तो कभी रोमांचित करता है 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कृति सेनन की नयी फिल्म 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर सामने आ गया है। यह फिल्म 'फैमिलीवाली' दिवाली टैगलाइन पर काम कर रही है। जी दरअसल कृति ने इस बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया माइक्रोब्लॉगिंग अकाउंट, कू के माध्यम से दी थी। उन्होंने लिखा था, "कल आ रहा है हमारा फैमिलीवाला ट्रेलर #HumDoHamareDo ट्रेलर कल रिलीज़ होगा फिल्म 29 अक्टूबर को रिलीज़ होगी #DisneyPlusHotstarMultiplex "। अब ट्रेलर आ गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इस फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना प्रमुख भूमिकाओं में हैं। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म इसी महीने की 29 तारीख को रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। बीते दिनों जो टीजर आया था उसमे घबराए हुए राजकुमार राव, कृति सेनन के आने का इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे थे, और कुछ ही सेकंड में, कृति फ्रेम में एंटर करती नजर आईं। वहीं इसके बाद वे राजकुमार से कहती दिखी कि उन्हें इस मुद्दे को सुलझा लेना चाहिए। फिलहाल ट्रेलर में आप देख सकते हैं सब कुछ बड़ा मजेदार है। इसे आप आराम से परिवार के साथ देख सकते हैं। यह परिवार वाली फिल्म है और इस फिल्म में मजा भी है और रोमांस भी।

वैसे आप सभी को बता दें कि राजकुमार राव और कृति सेनन इससे पहले दिनेश विजन की डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म राब्ता में साथ काम कर चुके हैं, हालांकि, उस फ़िल्म में राजकुमार ने कैमियो किया था। वहीं अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित बरेली की बर्फी में राजकुमार और कृति के साथ आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में नज़र आये थे।

Video: मां-बाप को गोद लेने की गुदगुदाती कहानी, 'हम दो हमारे दो' का टीज़र रिलीज़

रिलीज हुआ 'हम दो हमारे दो' का नया पोस्टर

ड्रग्स केस: अभी जेल में ही रहेंगे शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान, NCB ने जमानत में अटकाया रोड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -