शिल्पा शेट्टी ने लिया यह बड़ा फैसला, जानकर करेंगे तारीफ़
शिल्पा शेट्टी ने लिया यह बड़ा फैसला, जानकर करेंगे तारीफ़
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक चौकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने हाल ही में अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला लिया है. जी दरअसल उन्होंने मांसाहार (नॉनवेज) से दूरी बनाते हुए पूरी तरह से शाकाहारी जीवन अपनाने का निर्णय ले लिया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है. वहीं आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह बेटे वियान के साथ खेतों में सब्जियां छांटती हुईं नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "यह निर्णय मेरे लिए थोड़ा कठिन था और असंभव भी लगता था. लेकिन अब मैंने शाकाहार को पूरी तरह से अपना लिया है. प्राथमिक तौर पर मैं पर्यावरण में अपने कार्बन फुटप्रिंट्स को कम करना चाहती हूं. इन वर्षों में मैंने महसूस किया है कि भोजन के लिए पशुधन की खेती ने न केवल जंगलों को नष्ट किया है, बल्कि कार्बन डाईऑक्साइड, मीथेन और नाइट्रो ऑक्साइड का सबसे बड़ा स्त्रोत भी रहा है. हमारे ग्रह जिस जलवायु परिवर्तन का सामना कर रहे हैं, उसके लिए यह प्रमुख रूप से जिम्मेदार हैं."

इसी के साथ आगे शिल्पा ने लिखा है, "शाकाहारी भोजन का पालन करना न केवल जानवरों के लिए फायदेमंद रहेगा. बल्कि यह हमें हृदय रोग, मधुमेह और मोटापे से भी बचा सकता है. इसलिए प्रकृति को वापस देने के लिए जो बेस्ट मैं कर सकती थी मैंने उसका फैसला कर लिया है.'' शिल्पा के बारे में बात करें तो वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अब तक उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट और सुरहित फ़िल्में दी हैं. उनकी आने वाली फिल्म के बारे में बात करें तो वह निकम्मा है जिसके बारे में वह खुद भी कई बार बता चुकीं हैं.

सुशांत के बाद मेमोरलाइज्ड किया गया इस एक्टर का इंस्टाग्राम प्रोफाइल

इस वजह से बॉलीवुड को अलविदा कह गए थे आशिकी एक्टर राहुल रॉय

3 डायरेक्टर्स बनाना चाहते हैं सरोज खान की बायोपिक, जानिए किसे मिलेगा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -