सुशांत के बाद मेमोरलाइज्ड किया गया इस एक्टर का इंस्टाग्राम प्रोफाइल
सुशांत के बाद मेमोरलाइज्ड किया गया इस एक्टर का इंस्टाग्राम प्रोफाइल
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2020 कुछ ख़ास नहीं रहा है. अब तक जितने भी महीने बीते हैं कुछ अच्छे नहीं रहे हैं. आपको पता ही होगा कि बीते कुछ महीनों में बॉलीवुड के शानदार अभिनेता इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं और इनमे इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, वाजिद खान और सरोज खान जैसे कई सेलिब्रिटीज का नाम शामिल है. इन सभी को बॉलीवुड ने बीते कुछ महीनों में खो दिया है. आपको पता ही होगा इनके जाने के गम अब तक लोगों को है. ऐसे में कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत का इंस्टाग्राम प्रोफाइल मेमोरलाइज्ड किया गया था और उसके बाद उनकी प्रोफाइल में रिमेम्बरिंग लिखा गया था.

इसी क्रम में अब दिवंगत अभिनेता इरफान खान के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को मेमोरलाइज्ड किया गया है. जी दरअसल इरफान खान के इंस्टाग्राम प्रोफाइल में अब रिमेम्बिंग लिखा गया है. आप सभी को बता दें कि मेमोरलाइज्ड केटेगरी में किसी के अकाउंट जाने के बाद उनके प्रोफाइल को यादगार का रूप दे दिया जाता है. वहीं बात करें इरफान खान की तो उन्होंने 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कहा था और वह बीते दो सालों से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से लड़ रहे थे.

जी दरअसल इस बीमारी के बारे में पता चलने के बाद वह इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे. जी हाँ, अब बात करें इरफान खान के करियर के बारे में तो उनकी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी. जो 13 मार्च को रिलीज हुई थी. आपको पता हो इन दिनों इरफान खान की पत्नी सुतापा और बेटा बाबिल सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटोज को शेयर करते हैं जो बेहतरीन होती हैं.

3 घंटे की पूछताछ में संजय लीला भंसाली ने खोले बड़े राज

सुशांत के केस में 3 घंटे तक हुई संजय लीला भंसाली से पूछताछ

आ ही गया सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, रुला देगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -