शिल्पा ने सलमान के साथ अफेयर की बात पर दी सफाई
शिल्पा ने सलमान के साथ अफेयर की बात पर दी सफाई
Share:

बॉलीवुड गलियारे में किसी दिन सेलेब्स के अफेयर को लेकर चर्चाएं ना हो ऐसे कैसे हो सकता है। इन दिनों बॉलीवुड की फिटनेस ​क्वीन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सलमान के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। जी हां, सलमान के साथ शिल्पा शेट्टी का नाम जोड़ा जा रहा है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि सलमान और शिल्पा ने लंबे वक्त तक एक दुसरे को डेट किया है। लेकिन शिल्पा ने इन बातों की पोल खोलकर अफवाहों पर विराम लगा दिया है। 

घाघरा पहनकर फिर छमिया बने रणवीर सिंह

आपको बता दें, शिल्पा ने अमेजन प्राइम वीडियो 'हीयर मी,लव मी' के शूट मेें इस बात का खुलासा किया है। शिल्पा ने बताया कि सलमान और हम दोनों बहुुत अच्छे दोस्त रहे हैं। आपको बता दें​ शिल्पा और सलमान ने फिल्म 'शादी करके फंस गया','औजार','फिर मिलेगे' आदि जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 

दुल्हन बनीं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, इस स्टारकिड से था अफेयर!!

इन दिनों शिल्पा ने अमेजन प्राइम की वेब सीरिज 'हीयर मी, लव मी' का शूट ​पूरा किया है। वहीं सलमान की बात की जाए तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त है। इस वक्त वह अबू धाबी में ​इस फिल्म के एक्शन सीन शूट कर रहे हैं। इससे पहले वह माल्टा में कैटरीना के इस फिल्म के रोमांटिक सीन शूट कर चुके हैं। आपको बता दें सलमान ने कैटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया था। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं कैटरीना, हॉटनेस की सारी हदें पार की

रणवीर-दीपिका ने चुपके से कर ली शादी, खुद किया बड़ा खुलासा

राखी सावंत की इस तस्वीर पर यूजर्स ने कहा, 'तू कब प्रेग्नेंट होगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -