दुल्हन बनीं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, इस स्टारकिड से था अफेयर!!
दुल्हन बनीं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, इस स्टारकिड से था अफेयर!!
Share:

देश को पूरे 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का ताज दिलाने वाली मशहूर मॉडल मानुषी छिल्लर अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. मानुषी कई बार बिकिनी और शार्ट ड्रेसेस में भी अपने फोटोज शेयर कर ये साबित कर चुकी हैं कि हॉटनेस के मामले में वो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कुछ कम नहीं हैं. हाल ही में मानुषी ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसके बाद हर कही उनकी चर्चा होने लगी.

मानुषी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दुल्हन बनकर एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद हर कही उनके लुक की खूब तारीफें ही रहीं हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं मानुषी ने रेड और गोल्डन कलर का फ्लोरल प्रिंट वाला लहंगा चोली पहना है और इसके साथ उन्होंने चोकर हार पहना है और बेहद खूबसूरत इयरिंग और मांगटीका भी पहना है लेकिन मानुषी की खूबसूरती को सबसे ज्यादा अगर कोई बढ़ा रहा है तो वो है उनकी नथनी.

मानुषी इस लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से मानुषी के अफेयर की चर्चाएं भी जोरों-शोरों से चल रहीं हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि मानुषी चंकी पांडे का भतीजा अहान पांडे को डेट कर रहीं हैं और दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है. हालांकि अब तक मानुषी और अहान ने इस बारे में कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है.

बॉलीवुड अपडेट...

कोलंबो में वैकेशन मना रहीं मिस वर्ल्ड, वायरल हुई फोटो

मिस वर्ल्ड मानुषी की इतनी हॉट तस्वीर आपने पहले कभी नहीं देखी होगी

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं कैटरीना, हॉटनेस की सारी हदें पार की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -