करण जौहर पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, कहा- अगर सच में बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं तो...
करण जौहर पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, कहा- अगर सच में बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं तो...
Share:

मुंबई: कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। वह प्रत्येक सामाजिक और सियासी मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी पर हमला भी बोलते रहते हैं। इस बार एक्टर प्रोडूसर कमाल आर खान का गुस्सा करण जौहर पर निकला है। कमाल ने करण की कलंक जैसी खराब फिल्मों के लिए इल्जाम लगाते हुए ट्वीट किया है।

करण जौहर की कलंक इसी वर्ष पर्दे पर रिलीज हुई थी। ये फिल्म पर्दे पर औंधें मुंह गिरी थी। इस फिल्म के बाद से करण जौहर की काफी आलोचना हो रही है। अब इस पर अभिनेता और फिल्म निर्माता कमाल आर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कमाल ने ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी है। कमाल आर खान ने करण जौहर को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैंने आज दूसरी बार कलंक देखी और मैं करण जौहर से काफी गुस्सा हूं। यदि करण सच में बड़े फिल्म निर्देशक और निर्माता हैं, तो इतनी अच्छी फिल्म को सिर्फ बेकार एडिटिंग के वजह से कैसे खराब कर सकते हैं, मैं 100 प्रतिशत दावा करता हूं कि यह दो घंटे की शानदार फिल्म होती।

आपको बता दें कि कि करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म कलंक में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। हालांकि, बड़ी स्टारकास्ट होने के बाद भी यह फिल्म पर्दे पर असफल रही थी।

PM मोदी ने किया इस एक्ट्रेस के बेटे के वीडियो को रीट्वीट, जानिए क्या है ख़ास

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान में बड़ी दूरियां, जानिए क्या है कारण

Housefull 4: अक्षय कुमार ने बताया उनका राजकुमार बाला का लुक क्यो है बाजीराव मस्तानी से अलग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -