शिलॉन्ग टीयर लॉटरी का परिणाम आज शाम 4:30 बजे होगा जारी
शिलॉन्ग टीयर लॉटरी का परिणाम आज शाम 4:30 बजे होगा जारी
Share:

टीर एक लॉटरी खेल है जो मेघालय में तीरंदाजी पर आधारित है। इसमें शिलांग के विशेष इलाके से बारह तीरंदाजी क्लबों का एक समूह शामिल है। टीर लॉटरी नियमित रूप से टीयर गेम परिणाम और सामान्य संख्या प्रदान करती है। हर दिन, 50 तीरंदाजों ने शाम 4 बजे 30 तीर और दूसरे दौर में 20 तीर शाम 5 बजे चलाए।

28 जनवरी, गुरुवार को शिलॉन्ग टीयर लॉटरी के परिणाम शाम 4:30 बजे घोषित किए जाएंगे। शिलॉन्ग टीयर लॉटरी के टिकटों की बिक्री सुबह 10 बजे से शुरू होती है। इस लॉटरी में निश्चित रूप से, इसमें कोई निश्चित पुरस्कार नहीं हैं। टिकट की लागत भी तय नहीं है और इसे री 1 से 100 रुपये के बीच कहीं भी खरीदा जा सकता है। गुरुवार, 28 जनवरी शिलॉन्ग टेरी लॉटरी के परिणाम दो भागों में घोषित किए जाएंगे। राउंड 1 का रिजल्ट दोपहर 3:30 बजे तक आएगा, जबकि राउंड 2 का रिजल्ट शाम 4:30 बजे आएगा।

लॉटरी का आयोजन खासी हिल्स तीरंदाजी खेल संघ द्वारा किया जाता है। राउंड एक लॉटरी का विजेता घर पर हर सही 1 शर्त के लिए 80 रुपये की राशि लेने जा रहा है, जबकि राउंड 2 में, जीतने वाला व्यक्ति प्रत्येक री 1 शर्त के लिए 60 रुपये की राशि प्राप्त करेगा। यदि वह व्यक्ति राउंड 1 और राउंड 2 दोनों जीतने में सक्षम है, तो वह घर पर 4000 रुपये प्रति पुरस्कार की शर्त के साथ घर ले जाएगा। यदि ऐसा कोई मामला होता है, तो इसे पूर्वानुमान कहा जाता है। टीयर लॉटरी चयनित संख्या पर तीर लगाने की एक अवधारणा है और यदि आप सफल होते हैं तो पुरस्कार राशि आपकी होगी। टेरी लॉटरी में तीन उपश्रेणियाँ शामिल हैं- जुवाई टीर, शिलांग टीर और खानापारा टीर है।

इंडियन एयरफोर्स को मिले 3 और राफेल, 7000 किमी का सफर करके पहुंचे भारत

भारत ने श्रीलंका के बहरीन में भेजे कोविशिल्ड टीके

आनंदबोस आयोग ने की आभासी एनआरआई निर्वाचन क्षेत्रों के निर्माण की सिफारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -