झारखंड से राज्यसभा के लिए इस दिग्गज का नाम फाइनल, सीएम सोरेन ने लगाई मुहर
झारखंड से राज्यसभा के लिए इस दिग्गज का नाम फाइनल, सीएम सोरेन ने लगाई मुहर
Share:

रांची: राज्यसभा चुनाव के लिए राजनितिक दलों में खींचतान तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियों ने राज्यसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारी आरंभ कर दी है. इस बीच, झारखंड दौरे पर पहुंचे कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने बुधवार को प्रदेश के सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की. इसके बाद गुरुवार को RPN सिंह ने कहा कि गुरुजी शिबू सोरेन की राज्यसभा की उम्मीदवारी निर्धारित की गई है.

उन्होंने कहा है कि गुरुजी ने झारखंड के लिए त्याग और बलिदान किया है. झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की तरफ से शिबू सोरेन का नाम निर्धारित हो गया है. जहां तक दूसरे सीट की बात है तो उस पर चर्चा चल रही है. कांग्रेस प्रभारी RPN सिंह ने कहा कि समय आने पर सब चीज निर्धारित हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि मैंने किसी भी शख्स के लिए राज्यसभा चुनाव का वादा नहीं किया है. वहीं, सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि आगामी राज्यसभा के 2 सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर एक सीट पर शिबू सोरेन का नाम फाइनल हो चुका है. 

उन्होंने कहा कि दूसरी सीट पर वक़्त आने पर रणनीति का खुलासा होगा, इस दौरान विपक्ष की रणनीति को भी देखा जाएगा. सीएम हेमंत ने विधानसभा में हो रहे विरोध के विषय में कहा कि विपक्ष हताश और मायूस है. विपक्ष के पास ऐसी परिस्थितियां भी नहीं है कि 1 सीट भी जीत सके तो दूसरी की तो बात ही छोड़ दीजिए. हेमंत सोरेन ने कहा कि हमारे पास अंकगणित है और हम दोनों सीट पर जीत दर्ज करेंगे. 

इमरान ने नवाज़ की हेल्थ रिपोर्ट को नकली, PML-N बोली - पीएम पद से इस्तीफा दो

पंजाब विसः बजट पेश होते ही बढ़े बिजली के भाव

2 दिनों से सदन के अंदर नहीं जा रहे लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, सामने आई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -