इमरान ने नवाज़ की हेल्थ रिपोर्ट को नकली, PML-N बोली - पीएम पद से इस्तीफा दो
इमरान ने नवाज़ की हेल्थ रिपोर्ट को नकली, PML-N बोली - पीएम पद से इस्तीफा दो
Share:

इस्लामाबाद: पाक की मुख्य विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) ने पीएम इमरान खान से पूर्व पीएम नवाज शरीफ की सेहत के बारे में 'झूठ बोलने' को लेकर माफी मांगने और अपने पद से इस्तीफा देने की मांग की है. यहां बुधवार को एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए PML-N सीनेटर मुसादिक मलिक, सूचना सचिव मैरियम औरंगजेब और उप महासचिव अताउल्लाह तरार ने कहा है कि शरीफ मेडिकल बोर्ड के निर्देश पर ही उपचार कराने विदेश गए थे,  किन्तु "इमरान सरकार ने उनकी चिकित्सा स्थिति को लेकर लगातार झूठे बयान दिए." 

मलिक ने आगे कहा कि शरीफ एक ऐसी स्थिति से पीड़ित थे, जिसमें मस्तिष्क में खून की आपूर्ति करने वाली नसें बंद हो जाती हैं. उन्होंने यह भी बताया कि शरीफ को पहले दिल के दो बार अटैक भी आ चुके हैं. मलिक ने कहा कि खान और उनके कैबिनेट ने ही शरीफ को विदेश यात्रा की स्वीकृति दी थी. उन्होंने आगे कहा कि, "शरीफ ने पंजाब सरकार को जो अपनी सभी मेडिकल रिपोर्ट सौंप दी हैं, वो डॉक्टरों, लंदन के विदेश कार्यालय और पाकिस्तान उच्चायोग द्वारा सत्यापित की गई हैं, फिर भी पीटीआई का कहना है कि रिपोर्ट नकली हैं." 

मलिक ने कहा कि अदालत ने चिकित्सकीय आधार पर शरीफ को जमानत प्रदान की और ये पूरी तरह वैध तरीके से ली गई थी. इस केस ने बुधवार को इसलिए तूल पकड़ा, क्योंकि पिछले सप्ताह पंजाब सरकार ने शरीफ की जमानत अर्जी यह कहकर आगे बढ़ाने से इंकार कर दिया था कि इसके पीछे कोई 'कानूनी, नैतिक और चिकित्सकीय आधार' नहीं पाया गया है.

'मैंने हफ़्तों से नहीं छुआ अपना चेहरा', जानिए डोनाल्ड ट्रम्प ने क्यों कहा ऐसा ?

तालिबान पर डोनाल्ड ट्रम्प ने क़तर से की चर्चा, क्या कायम रह पाएगा शांति समझौता ?

कोरोना वायरस के डर से चीन में 4 फीट दूर से बाल काट रहे हैं नाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -