आखिर ऐसा क्या हुआ जो कम कपड़ो में नज़र आई यह टीवी एक्ट्रेस
आखिर ऐसा क्या हुआ जो कम कपड़ो में नज़र आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपनी न्यूड तवसिर शेयर कर लोगों को घायल कर दिया. जी हाँ, शिबानी ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में वह काफी सेक्सी और न्यूड नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है So happy to be a part of this amazing project thank you @nicksaglimbeni @paintedprincessproject #Repost @paintedprincessproject इस तस्वीर में उन्होंने अपनी बॉडी पर पेंट कर रखा है और शानदार पोज देते हुए दिखाई दे रहीं हैं.

 

शिबानी अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकी हैं जो हॉट और सेक्सी रहे हैं. शिबानी को आप सभी ने कई बार हॉट और सेक्सी अंदाज में देखा ही होगा. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 1m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसन्द करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. अब तक वह कई ऐसी तस्वीरें अपलोड कर चुकी हैं जो बोल्ड और हॉट रहीं हैं.

शिबानी ने कुछ समय पहले अपनी कुछ तस्वीरें ब्लू ड्रेस में भी शेयर की थी जिन्हे देखकर लोग उनके फैन हो गए थे. उन तस्वीरों में शबानी काफी ग्लैमरस और सेक्सी नजर आईं थीं. शिबानी ने ब्लैक बिकिनी में एक तस्वीर अपलोड कर अपने इंस्टाग्राम वाल की सेक्सीनेस बढ़ा दी हैं और उनकी उस तस्वीर को अब तक 97,659 लाइक्स भी मिल चुके हैं.

शिबानी के फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं और उनकी हर एक तस्वीर पर कमेंट्स भी करते हैं. फिलहाल शिबानी अपनी न्यूड फोटो से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं.

ये भी पढ़े..

पहली बार इतनी हॉट दिखीं शिबानी दांडेकर

इस टीवी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -