Video : ग्लैमरस डांस कर सुर्ख़ियों में आईं शिबानी दांडेकर
Video : ग्लैमरस डांस कर सुर्ख़ियों में आईं शिबानी दांडेकर
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि शिबानी दांडेकर इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है. ऐसे में इन दिनों भी शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो पोस्ट कर हल्ला मचा रहीं हैं. बीते दिनों से उनका नाम बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर के साथ जोड़ा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या भी बढ़ गई है. जी हाँ, शिबानी दांडेकर के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 1.1 मिलियन है जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

अब हाल ही में शिबानी ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. शिबानी दांडेकर का ये अंदाज उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आ रहा है. शिबानी दांडेकर अपनी सेमी न्यूड और बिकिनी में फोटो और वीडियो पोस्ट कर आए दिन चर्चाओं का विषय बन जाती हैं. हाल ही में शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर कोहराम मचा दिया है जो आप सभी देख सकते हैं.

शिबानी दांडेकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. शिबानी दांडेकर इस वीडियो में किसी रेस्टोरेंट में डांस करती नजर आ रही हैं जो साफ़ दिखाई दे रहा है. शिबानी इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन लगातार वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहीं हैं.

MTV के इस शो में जल्द नजर आएंगी नागिन बेला

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी और हॉट है 'मनमोहिनी' की चुड़ैल

बेटी के जन्म के बाद बिकिनी में नजर आई यह एक्ट्रेस, हो रही है ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -