गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ फरहान ने मनाई दिवाली, सामने आई फोटोज
गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ फरहान ने मनाई दिवाली, सामने आई फोटोज
Share:

बहुत ही शानदार एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने इस बार दिवाली अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ एन्जॉय की. वहीं इस दौरान वह कपल के रूप में बहुत खूबसूरत नजर आए. आपको बता दें कि आए दिन फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आते हैं और अब दोनों ने दिवाली की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. आप देख सकते हैं तस्वीर में दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं और फोटो को शेयर कर फरहान ने लिखा है आप सभी को दिवाली कि शुभकामनाएँ। Happy Diwali to you and your loved ones. @shibanidandekar

वहीं शिबानी ने फोटो शेयर कर लिखा है Tumha saglyanna diwalichya hardik shubheccha ani navin varsha sukhacha javo @faroutakhtardiwali pooja in @payalsinghal jewerly by @curiocottagejewelry photo by @devangmajethiastyled by @khyatibusa इस तस्वीर में दोनों का अंदाज काफी शानदार दिखाई दे रहा है. इस दौरान अभिनेता फरहान अख्तर ब्लू कलर के कुर्ता में नजर आ रहे हैं और शिबानी ग्रीन कलर की कुर्ती में खूबसूरत लग रही हैं.

आपको बता दें कि टीवी शो झलक दिखला जा सीजन 5 में अपने डांस से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली शिबानी दांडेकर इन दिनों अपने हॉट अवतार को लेकर भी चर्चा में हैं और उनका नाम लगातार फरहान के साथ जुड़ रहा है. फिल्ममेकर फरहान अख्तर और शिबानी पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. बीते दिनों दोनों छुट्टियां मनाने के लिए साथ में मैक्सिको भी गए थे.

'ये रिश्ता...' छोड़ने पर वेदिका ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'हां मैंने फिल्म साइन...'

दिवाली पर सूर्य की तरह चमचमा रहीं थीं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

टीवी का यह एक्टर नहीं मना पाया दिवाली, PM मोदी से कहा - 'मुस्लिम सोसाइटी वालों ने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -