दिवाली पर सूर्य की तरह चमचमा रहीं थीं हिना खान, शेयर की तस्वीरें
दिवाली पर सूर्य की तरह चमचमा रहीं थीं हिना खान, शेयर की तस्वीरें
Share:

टीवी की सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान ने कल दिवाली का जश्न मनाया और उसकी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर सहरे कर दिया है. जी दरअसल एक बार फिर से अपनी नयी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. आप देख सकते हैं इस बार उनका अवतार बहुत शानदार दिखाई दे रहा है. वहीं तस्वीरों में हिना अपने खूबसूरत लुक से सभी को मदहोश कर रहीं हैं और उनकी नयी तस्वीरें दिल को छू लेने वाली हैं.

हिना ने इस बार बहुत बेहतरीन ड्रेस पहनी है जो आपके दिल को छू लेंगी क्योंकि इसका कलर हिना का भी फेवरेट है. वह इस बार पीले रंग की ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं जो दिलकश दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है Becoz this colour stands for sun Happy Diwali जी दरअसल अभी कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई तस्वीरों को शेयर किया है और इन तस्वीरों में हिना का सेक्सी अवतार दिल को लुभा रहा है.

हिना ने दिवाली का जश्न इन्ही कपड़ों में मनाया है जो बेहतरीन रहा है. आप देख सकते हैं इनमे वह कितनी खूबसूरत दिख रहीं हैं उन्होंने अपने बालों को बाँध रखा है और कोई ज्वैलरी नहीं पहनी है केवल एअररिंग के अलावा. वैसे हिना वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल अवतार में हो सभी ड्रेस में उनका अलग ही अंदाज होता है और इस बार तो उन्होंने बहुत खूबसूरत अवतार दिखाया है जो दिल को छू लेने वाला है.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल ने ली बिग बॉस 13 में एंट्री, कहा- 'ये कुरुक्षेत्र है और मैं....'

संतोषी मां के रूप में टीवी पर वापस आएगी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

सिद्धार्थ शुक्ला पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- 'जमीन पर सोना और वहीं वॉशरूम...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -