दिवाली पार्टी में पति फरहान संग शिबानी ने लगाया ग्लैमर का तड़का
दिवाली पार्टी में पति फरहान संग शिबानी ने लगाया ग्लैमर का तड़का
Share:

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में से एक कहे जाते है। दोनों एक साथ जबरदस्त जोड़ी बनाते हैं। इसी मध्य शुक्रवार रात दीवाली पार्टी में कपल अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतता दिखाई दे चुका है। पार्टी नाइट की फोटोज अब शिबानी और फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब देखि भी जा रही है।

कपल द्वारा शेयर की गई फोटोज में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। बता दें कि एक दूजे की बाहों में शिबानी-फरहान कोजी होते हुए दिखाई दे रहे है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच एक्ट्रेस शिबानी क्रॉप टॉप के साथ गोल्डन साइड कट वाली स्कर्ट में बहुत स्टनिंग दिखाई दे रही है। इस लुक को उन्होंने नेक पर खूबसूरत नेकलेस और स्टाइलिश हेयरस्टाइल के साथ कंप्लीट कर रखा है। 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस बहुत ब्यूटीफुल लग रही हैं। वहीं फरहान ऑफ व्हाइट कुर्ता के साथ व्हाइट पैजामा में परफेक्ट लग रहे हैं। एक साथ दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है। फैंस इन फोटोज पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की ये तस्वीरें मनीष मल्होत्रा के दीवाली बैश से हैं।

कैटरीना को इम्प्रेस करने के चक्कर में रह गया ये अभिनेता, अब खुलासा करते हुए बोला- 'भाई विक्की ले गया'

Video: बॉडीकॉन ड्रेस में गर्ल गैंग संग पार्टी करने पहुंचीं करीना कपूर

दिवाली से पहले फिल्म क्रैक का ऐलान, ये तीन धमाकेदार स्टार्स मचाएंगे धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -