'शिक्षा को महत्व दे', हिजाब विवाद पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा
'शिक्षा को महत्व दे', हिजाब विवाद पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा
Share:

कर्नाटक से शुरू हुआ विवाद आज पूरे देश में बड़ा मुद्दा बन चुका है। जी हाँ और आज के समय में हर कोई हिजाब विवाद पर अपनी राय रख रहा है। इस लिस्ट में कई सेलेब्स भी शामिल हुए हैं। बीते दिनों कंगना (Kangana Ranaut) ने इस मामले पर अपना पक्ष रखा था, जिसके जवाब में शबाना आजमी (Shabana Azmi) उतरीं और उन्होंने अपनी बात रखी।

हालाँकि इन सबके बीच अब शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का नाम सामने आया है जिन्होंने भी इस मौके पर अपनी बात कही है। जी दरअसल एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने हिजाब पहनने को लेकर हुए विवादो को लेकर कहा कि, 'जो लोग हिजाब का पक्ष ले रहे हैं ये दुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं सीधी सी बात है और दुष्टिकरण की राजनीति करना गलत है, उसका पक्ष लेना गलत है। मेरा यह मानना है कि दुष्टिकरण की राजनीति देश की एकता को तोड़ता है और ये गलत है। हमें बढ़ावा देना चाहिए शिक्षा को। मेरी सभी मुसलमान बहनों से गुजारिश है की वो शिक्षा को महत्व दे ताकि सिर्फ जीत हो शिक्षा की।' बात करें कंगना (Kangana Ranaut) के बारे में तो उन्होंने वैज्ञानिक और लेखक आनंद रंगनाथन की एक पोस्ट साझा की और इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'साहस दिखाना है तो अफगानिस्तान में बुर्का न पहनकर दिखाओ। आजाद होना सीखो, खुद को पिंजरे में कैद करना नहीं।'

वहीं दूसरी तरफ बीते शुक्रवार को शबाना ने ट्विटर पर कंगना से सवाल किया। जी दरअसल शबाना ने कैप्शन में लिखा, 'अगर मैं गलत हूं तो मुझे सुधारो लेकिन अफगानिस्तान एक धार्मिक राज्य है और भारत एक धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गणराज्य है।' आप सभी को पता ही होगा इस विवाद की शुरुआत तब शुरू हुई जब उडुपी के गवर्नमेंट पीयू कॉलेज फॉर वीमेन में 6 छात्राओं को हिजाब पहनकर आने से रोक दिया गया। वहीं उसके बाद, छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन के इस फैसले का विरोध करते हुए मानने से इनकार कर दिया। देखते ही देखते मामला आगे बढ़ा और अब बढ़ता ही चला जा रहा है।

वेलेंटाइन डे पर सगाई करेंगे राकेश-शमिता!

11 किलो वजन कम कर फिट हुई ये एक्ट्रेस, बताया कैसे?

माहिरा को यूजर ने कहा 'भ‍िखारी पाक‍िस्तानी', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -