वेलेंटाइन डे पर सगाई करेंगे राकेश-शमिता!
वेलेंटाइन डे पर सगाई करेंगे राकेश-शमिता!
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय का जादू चला चुके शमिता शेट्टी और राकेश बापट इन दिनों सुर्ख़ियों में है। यह दोनों बिग बॉस ओटीटी में नजर आए और उसके बाद दोनों लवबर्ड्स बन गए। अब शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) को अक्सर साथ देखा जाता है। बीते शुक्रवार रात भी दोनों एकसाथ स्पॉट हुए। यहाँ से दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है। इसमें कपल हाथों में हाथ डाले नजर आया। आप सभी को बता दें कि राकेश और शमिता (Shamita Shetty and Raqesh Bapat) एक साथ ज्वैलरी शॉप के बाहर दिखे और इस दौरान दोनों ने मैचिंग आउटफिट्स वियर किए।

आप देख सकते हैं जहां शमिता शेट्टी व्हाइट प्लाजो पैंट्स और कोट में नजर आईं तो वहीं राकेश बापट भी व्हाइट शर्ट पैंट में दिखें। दोनों एक साथ हाथों में हाथ डाले पोज देते नजर आए। अब दोनों को एक साथ देखने के बाद यह खबरें तेजी से वायरल हो रही है कि इस वेलेंटाइन डे पर शमिता शेट्टी को राकेश सगाई के लिए प्रपोज भी कर सकते हैं। वैसे जल्द ही साफ हो जाएगा कि इस कपल की क्या तैयारी है। एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार शमिता शेट्टी ने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए बताया था कि 'वह जल्द ही शादी करेंगी।'

आप सभी को बता दें कि शमिता की मुलाकात राकेश बापट के साथ रियालिटी शो में हुई है और अभी वह उन्हें और जानना चाहती हैं। इसी के चलते दोनों शादी थोड़े समय के बाद कर सकते हैं। वैसे शमिता की बातों से यह समझा जा सकता हैं कि दोनों अपनी आपसी समझ बढ़ाने के बाद जिंदगी में जल्द ही बड़ा फैसला ले सकते हैं। खैर वेलेंटाइन डे पर दोनों की सगाई होती है या नहीं यह देखना बेहतरीन होगा!

राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को दिया ये खास गिफ्ट, देंखे जबरदस्त तस्वीरें

वैलेंटाइन्स वीक में राकेश बापट को गिफ्ट में मिली Audi Q7, जानिए क्या है कीमत?

करिश्मा तन्ना के बाद बॉलीवुड की ये अदाकारा बसाने जा रही है घर, खुद किया शादी का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -