डांस करते हुए नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
डांस करते हुए नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
Share:

आप सभी को बता दें कि शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपने गॉर्जियस लुक और हॉट, सेक्सी फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में बात करें इस बार की तो वह इस बार अपने हैलोवीन वीडियो को लेकर छाई हुई हैं. जी आप सभी को बता दें कि पूरे विश्व में 31 अक्टूबर को हैलोवीन मनाया जाता है और उसे मनाने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है #aboutyesterday #halloweenfever @ashishsom

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

आप सभी को बता दें कि इंटरनेट पर यूजर ने इस वीडियो को सबसे हॉट वीडियो बताया है. वहीं टीवी शो बिग बॉस में अपने जलवे दिखा चुकीं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हैलोवीन डे के मौके पर स्पेशल फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरों को उन्होंने शेयर किया था. बता दें कि उसमें वह काफी बोल्ड अदाएं देती दिखीं. उस फोटोशूट में वह काले रंग की जैगिंग और गोल्डन रंग पहने हुए नजर आईं थीं. फिलहाल शेयर किए गए वीडियो में शर्लिन चोपड़ा इस डांस कर रही हैं और सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भी शर्लिन ने हैलोवीन डे पर कई फोटो और वीडियो शेयर किए थे जिसे फैंस ने काफी पसंद किया लेकिन फिलहाल शेयर किए गए वीडियो की बात ही अलग है. आपको बता दें शर्लिन चोपड़ा एक ऐसी हीरोइन है जिन्होंने प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था.

केबीसी 10: किसान की दर्दभरी कहानी सुनकर भावुक हुए बिग बी

पति के घायल होने पर किसी और के संग रोमांस करती नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी

कुमकुम भाग्य को नागिन ने मारा धक्का, 'ये रिश्ता...' को मिली सही जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -