पति के घायल होने पर किसी और के संग रोमांस करती नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी
पति के घायल होने पर किसी और के संग रोमांस करती नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

आप सभी को बता दें कि 'ये है मोहब्बतें' सीरियल से फेमस हुई एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति को कुछ समय पहले ही चोट लगी है और वह किसी और के साथ रोमांस करते हुए नजर आईं हैं. जी हाँ, दरअसल दिव्यांका ने अपनी नई वेब सीरीज के नाम की घोषण कर दी है और आप सभी को पता ही होगा कि दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरिज 'कॉल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में नजर आने वाली है. आपको बता दें कि वेब सीरीज का नाम दिव्यांका त्रिपाठी ने बहुत ज्यादा ही अनोखे ढंग से लोगों के सामने रख दिया है वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक को शेयर करते हुए वेब सीरिज के नाम की घोषण कर दी है.

आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी तीन पार्ट में अपने वेब सीरीज के बारे में लोगों से बातें शेयर की है जो आपने देखी ही होगी. वेब सीरिज के पहले भाग में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने लुक को लोगों के सामने रिवील किया था और फिर उसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 31 अक्टूबर को वेब सीरीज के नाम की घोषण की. आप सभी को इस बात की जानकारी तो होगी ही कि एकता कपूर की आने वाली वेब सीरिज का नाम है 'कॉल्ड लस्सी और चिकन मसाला' है यह सुनने में बहुत रोमांचक और मजेदार लग रहा है.

आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पोस्ट के जरिए फिर से एक और सवाल किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से पूछा कि वो बताए कि उनके साथ लीड रोल में कौन सा एक्टर आने वाला है...? आपको बता दें कि वह एक्टर कोई और नहीं बल्कि राजीव खाणडेलवाल है.

बीच में ही दृष्टि धामी ने छोड़ दिया 'सिलसिला बदलते...', बताई हैरान कर देने वाली वजह

सपना को इस अंदाज में देखते ही फैंस ने कहा 'वाह'

सेक्सी बनकर फिर इंस्टाग्राम पर छाई डायन मोहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -