होली-रंगपंचमी के बीच देशभक्ति के रंग में डूबा देश, निरहुआ की 'शेर ए हिंदुस्तान’ कर रही कमाल
होली-रंगपंचमी के बीच देशभक्ति के रंग में डूबा देश, निरहुआ की 'शेर ए हिंदुस्तान’ कर रही कमाल
Share:

भोजपुरी जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ़ निरहुआ की देशभक्ति से परिपूर्ण भोजपुरी फिल्म ‘शेर ए हिंदुस्तान’ ने ऐतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम किया है. बता दें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्दा व्यवसाय करने के साथ ही दर्शकों को देशभक्ति के रंग से रँग रही है. इसमें सुपरस्टार निरहुआ का देशभक्त कमांडो का किरदार हर किसी को एक नई ऊर्जा प्रदान कर रहा है. होली के ख़ास मौके पर रिलीज हुई इस फिल्‍म का जादू लोगों पर खूब देखा जा सकता है. ‘शेर ए हिंदुस्तान’ का कलेक्‍शन दिन ब दिन और बढ़ने का अनुमान ट्रेड पंडितों द्वारा लगाया जा रहा है. 

बताया जा रहा है कि खासकर महिलाओं का प्‍यार भी इस फिल्‍म को खूब मिल रहा है और निरहुआ एक बार फिर महिला दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल हुए हैं. फिल्म की कहानी की बात की जाए तो फिल्‍म देश के उन वीरों की कहानी है, जो दिन-रात एक कर देश की रक्षा के लिए जी-जान लगा देते हैं. दिनेशलाल यादव निरहुआ कमांडो की भूमिका में नजर आ रहे हैं, उनका साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस नीता दे रही है. इस तरह से लंबे अर्से के बाद निरहुआ एक नई एक्‍ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं. 

यह पहली ऐसी भोजपुरी फिल्म है जिसमें परमाणु बम एवं अणुबम के इफ़ेक्ट आप देख सकते हैं. फिल्म को देखने से पता चलता है कि फिल्म एक बिग बजट फिल्म है. निरहुआ के अपोजिट विलन का किरदार निभा रहे हैं सुनील थापाइसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं औरनिर्देशक मनोज नारायण हैं. जबकि पीआरओ रंजन सिन्हा, उदय भगत, रामचन्द्र यादव व संजय पुजारी हैं. 

 

चिंटू संग मिलकर इस एक्ट्रेसस ने उड़ा दिया गर्दा, देखते ही रह जाएंगे वीडियो

कई लड़कों के बीच अकेली नाची यह एक्ट्रेस, तब ही हुआ कुछ ऐसा और फिर...

पवन सिंह की 'क्रैक फाइटर' ने मचाया तहलका, पहले दिन की जबरदस्त कमाई

दो एक्ट्रेस संग रोमांस करते हुए नजर आए पवन सिंह, मोनालिसा का दिखा सेक्सी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -