पवन सिंह की 'क्रैक फाइटर' ने मचाया तहलका, पहले दिन की जबरदस्त कमाई
पवन सिंह की 'क्रैक फाइटर' ने मचाया तहलका, पहले दिन की जबरदस्त कमाई
Share:

इन दिनों भोजपुरी फ़िल्म उद्योग से लेकर सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म पर फ़िल्म”क्रेक फाईटर”की गर्मी दिखाई दे रही है. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की यह फिल्म काफी सराहनीय है. इस फिल्म में उनका एक्शन हर किसी को हतप्रभ कर रहा है. आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि पवन सिंह की क्रैक फाइटर को भोजपुरी सिनेमा की इतिहास की सबसे महंगी फिल्म भी बताया जा रहा है. 

हाल ही में होली के ख़ास अवसर पर रिलीज हुई फ़िल्म को ना केवल बम्पर ओपनिंग मिली है बल्कि पिछले साल के सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त कर अपना रिकॉर्ड स्थापित फिल्म ने कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी की मुताबिक, फ़िल्म ने मात्र एक दिन में ही पन्द्रह लाख से ऊपर की कमाई की है. जबकि दूसरे दिन भी फिल्म का जलवा बरक़रार रहा है. डिस्ट्रीब्यूटर सहित सिनेमाघर मालिको के चेहरे पर फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने से मुस्कान बनी हुई है. 

उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म को गूगल ने नंबर 1 स्टार दिया है. वहीं उपेंद्र सिंह फ़िल्म क्रिएशन के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता उपेंद्र सिंह है जबकि निर्देशक सुजीत कुमार सिंह,कार्यकारी निर्माता लोकेश मिश्रा है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर है और इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह,संचिता बनर्जी,निधि झा,चांदनी सिंह,जय सिंह ,बृजेश त्रिपाठी, लोटा तिवारी,बाल गोविंद, धमा वर्मा प्रदीप रावत व अन्य कलाकार नजर आ रहे हैं.

 

दो एक्ट्रेस संग रोमांस करते हुए नजर आए पवन सिंह, मोनालिसा का दिखा सेक्सी अवतार

इन दो हसीनाओं के बीच छिड़ी जंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

दर्शकों की भीड़ से हैरान हुए निरहुआ, 'शेर-ए-हिंदुस्तान' के लिए लगा तांता

विराज संग रोमांस में डूबी थी काजल, वायरल हुआ वीडियो और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -