शेखर सुमन का ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ
शेखर सुमन का ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ
Share:

54 वर्षीय अभिनेता शेखर सुमन इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं. बता दे कि शेखर ने ट्विटर पर जिम में बाइसेप्स बनाते हुए अपनी कई तस्वीरें करीब 15 दिन पहले साझा की थी, जो अब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में शेखर जिम में पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं. 54 की उम्र में उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ है.

वैसे तो आमिर खान, सलमान खान ये वो सेलेब्स हैं जो अपनी फिल्मों के लिए 6 पैक एब्ज और बाइसेप्स बनाते हैं, लेकिन शेखर ने यह ट्रांसफॉर्मेशन किसी खास वजह से किया है या नहीं इसकी जानकारी अभी नहीं है. बताना चाहेंगे कि शेखर ने अपने करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म 'उत्सव' के जरिए की थी, इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें असली पहचान छोटे पर्दे के जरिए मिली.

शेखर को असली पहचान टीवी शो 'मूवर्स एंड शेखर्स' को होस्ट कर मिली, इसके अलावा वे रियलिटी शो 'कॉमेडी सुपरस्टर', 'लाफ इंडिया लाफ', 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के जज भी रहे हैं. बता दे कि शेखर ने 1983 में अल्का सुमन से शादी की थी, वे दो बेटों अध्ययन और आयुष के पिता हैं.

ये भी पढ़े

दबंग-3 में हीरोइन के रोल को लेकर हुआ खुलासा

शाहरुख ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म का 'first look'

इस दिन रिलीज होगी, वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -