दबंग-3 में हीरोइन के रोल को लेकर हुआ खुलासा
दबंग-3 में हीरोइन के रोल को लेकर हुआ खुलासा
Share:

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब ये साफ़ हो गया है कि इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली हैं. बता दे कि इससे पहले खबर थी दबंग-3 में दो हीरोइन नजर आने वाली हैं. साथ ही सोनाक्षी ने कहा कि इस फिल्म की शुरुआत अगले साल होने वाली है.

इसके साथ ही उन्होंने साफ किया कि वह इस फिल्म का हिस्सा होंगी. हालांकि उन्होंने फिल्म के बारे में कुछ ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं की. बता दे कि सोनाक्षी से पहले सलमान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म के तीसरे पार्ट में फ्लैशबैक सीन होंगे. दिखाया जाएगा की असल में किस तरह चुलबुल पांडे रॉबिनहुड पांडेय बनता है, इसके अलावा हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म इत्तेफाक रिलीज हुई है.

इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं. बता दे कि सोनाक्षी के पास दबंग-3 के अलावा 'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल भी है. बताना चाहेंगे कि सलमान खान की दबंग ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. इस फिल्म में सलमान का रोल चुलबुल पांडे का था जो दर्शको ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़े

इस दिन रिलीज होगी, वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म

बिग बॉस से ढिंचैक पूजा का खत्म हुआ सफर

तो इसलिए बनी अथिया शेट्टी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -