इस दिन रिलीज होगी, वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म
इस दिन रिलीज होगी, वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान एक साथ मिल कर फिल्म बनाने वाले हैं, हालांकि इस फिल्म का नाम अभी डिसाइड नहीं किया गया है लेकिन फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है. बता दे यह फिल्म 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित होगी. साथ ही फिल्म में कपिल देव का किरदार भी खास रहेगा.

खबरों के अनुसार इस फिल्म को 2019 की अप्रेल में रिलीज किया जाएगा. साथ ही फिल्म की शूटिंग 2018 के मध्यांतर में शुरू की जाएगी. हालांकि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए फिल्म की रिलीज की जानकारी दी कि. इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.

बताना चाहेंगे कि ऐसा पहली बार है जब कबीर और रणवीर एक साथ काम करने वाले हैं. फिलहार रणवीर अपनी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर बिजी हैं, वहीं इस फिल्म में रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी लीड रोल निभा रहे हैं. फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे हैं और कुछ वक्त पहले रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर में रणवीर के किरदार और उनके लुक की कई लोगों ने सराहना की.

ये भी पढ़े

तो इसलिए बनी अथिया शेट्टी एक्ट्रेस

ढिंचैक पूजा को लेकर स्वामी ओम ने किया बड़ा खुलासा

किसने दी सपना चौधरी को 'लव बाइट'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -