फिर चर्चा का विषय बने फिल्ममेकर शेखर कपूर, किया ऐसा ट्वीट
फिर चर्चा का विषय बने फिल्ममेकर शेखर कपूर, किया ऐसा ट्वीट
Share:

कोरोना महामारी के कारण पूरा देश संकट में है ओर इसका सबसे ज्यादा प्रभाव फिल्म इंडस्ट्री पर ही पड़ा है. COVID-19 के चलते फ़िल्मी जगत ने भी कई महानायको को खोया है. वही कोरोना की वजह से इसी वर्ष मार्च से सभी थियेटर्स बंद हैं। हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने कुछ निर्देशों और सावधानियों को बरतते हुए शूटिंग फिर से प्रारम्भ करने की अनुमति दे दी हैं। परन्तु दिए गए सभी नियमो का पालन करना अतिआवश्यक होगा.

वहीं शूटिंग सेट से स्टार्स की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच फिल्ममेकर शेखर कपूर का एक ट्वीट सामने आया है। उनके इस ट्वीट ने मेकर्स और निर्देशक को चिंता में डाल दिया। बता दे, की फिल्ममेकर शेखर कपूर हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले कई दिनों जहां वह एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात् अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में आए थे। उसके बाद अब वे अपने ट्वीट को लेकर चर्चा का पात्र बने है.

वही शेखर कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, की 'कम से कम एक वर्ष तक अभी थिएटर नहीं खुलने वाले हैं। इसलिए पहले सप्ताह में करीब 100 करोड़  से अधिक का बिजनेस करने वाली हाइप बंद हो जाएगी। इस के दौरान थियेट्रिकल स्टार सिस्टम भी मर जाएगा। सितारों को मौजूदा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना होगा या अपने खुद के ऐप्स के माध्यम से फिल्मों को स्ट्रीम करना होगा। तकनीक काफी आसान है।' वही अब देखना ये है, की शेखर कपूर के इस ट्वीट पर सेलेब्स ओर डायरेक्टर्स की क्या प्रतिक्रिया रहती है. 

शकुंतला देवी : रिलीज हुआ विद्या की नई फिल्म का ट्रेलर, गणित से बातें करती आईं नजर

क्या सुशांत केस में होगी सलमान खान से पूछताछ..? जानिए जवाब

जब इन विवादों के कारण पूरे साल चर्चा में रहा था बॉलीवुड, विवेक ओबेरॉय ने पार कर दी थी हदें 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -