सुशांत सिंह की आत्महत्या को 'प्रोफेशनल रंजिश' मान रही है मुंबई पुलिस, होगी जांच
सुशांत सिंह की आत्महत्या को 'प्रोफेशनल रंजिश' मान रही है मुंबई पुलिस, होगी जांच
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का कोई गॉड फादर नहीं था वह उनकी मौत के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं. सुशांत ने आत्महत्या कर ली और उनकी आत्महत्या सभी को झकझोर कर रख गई. ऐसे में सोशल मीडिया पर लगातार नेपोटिज्म को लेकर आवाज तेज होती चली जा रही है. इसी क्रम में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में लगातार हो रहे खुलासों के बीच मुंबई पुलिस को भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे किसी साजिश की बू आने लगी है.

वहीं शुरुआत में तो मुंबई पुलिस इस केस को केवल आत्महत्या का केस मान रही थी लेकिन अब हालात तेजी से बदल रहे हैं. जी दरअसल बीते कल ही महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने इस बात की तरफ इशारा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की की आत्महत्या के पीछे किसी की रंजिश है जिसकी जांच की जानी चाहिए. उन्होंने हाल ही में अपने ट्वीट में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए लिखा कि, 'पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि एक्टर की मौत फांसी पर लटकने की वजह से हुई है. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रोफेशनल दुश्मनी के चलते सुशांत सिंह राजपूत ने यह कदम उठाया है. अब मुंबई पुलिस इस एंगल से भी जांच करेगी.'

वैसे महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख के इस बयान ने हड़कंप मचा दिया है. आप जानते ही होंगे महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख के बयान से पहले सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने भी इस घटना को साजिश करार दिया था. वहीं सुशांत सिंह राजपूत का परिवार लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. वहीं अब जांच के बारे में कहा गया है.

सुशांत की मौत के बाद रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'इंडस्ट्री में गंदी पॉलिटिक्स...'

सुशांत के निधन से सदमे में हैं मिथुन, नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

सुशांत की मौत बर्दाश्त नहीं कर पाई भाभी, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -