आइफा में शाहिद और शाहरुख़ ने उड़ाया था सुशांत का मजाक, वायरल हो रहा वीडियो
आइफा में शाहिद और शाहरुख़ ने उड़ाया था सुशांत का मजाक, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से इस समय सभी लोग सदमे में है. ऐसे में अब एक के बाद एक राज खुल रहे हैं. सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. ऐसे में उनमें से एक वीडियो एक अवॉर्ड शो का है, जिसमें स्टेज पर सबके सामने उनका मजाक बनाया जा रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद भोजपुरी लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. जी दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है वो वीडियो आइफा अवॉर्ड समारोह का है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शाहरुख और शाहिद ने सुशांत सिंह राजपूत को मंच पर बुलाया है और उनका मजाक बना रहे हैं. आप देख सकते हैं सुशांत दोनों स्टार्स की बातों को सुन रहे हैं और बस मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं इसमें ऑडियंस में भी सभी हंसते नजर आ रहे हैं. वैसे वीडियो भले ही काफी पुराना हो, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड कर लेने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वैसे मालिनी अवस्थी ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा- 'जब से यह वीडियो आया है, हतप्रभ हूँ! मनोरंजन के नाम पर ऐसा वीभत्स रंग! एंकरिग के नाम पर बड़े कलाकारों द्वारा अवार्ड सेरेमनी में इस तरह नवोदित अभिनेता #SushantSingh को अपमानित करना, यह किस नजरिये से स्वीकार्य है?'

आप सभी को बता दें कि मालिनी के इस वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग शॉक्ड हैं और कुछ ना कुछ कह रहे हैं. वहीं अगर सुशांत के बारे में बात करें तो वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार थे और वह अपना इलाज भी करा रहे थे लेकिन कुछ समय से उन्होंने अपनी दवाईयां लेनी बंद कर दी थीं.

सुशांत की मौत के बाद रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'इंडस्ट्री में गंदी पॉलिटिक्स...'

सुशांत के निधन से सदमे में हैं मिथुन, नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

सुशांत की मौत बर्दाश्त नहीं कर पाई भाभी, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -