अपने ही आरोपों में घिरी कांग्रेस, शीला दीक्षित ने आरोपों को किया ख़ारिज
अपने ही आरोपों में घिरी कांग्रेस, शीला दीक्षित ने आरोपों को किया ख़ारिज
Share:

नई दिल्ली :कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी केे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोपों के मामले में कांग्रेस खुद घिर गई है। इसी मामले में नाम सामने आने पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शीला दीक्षित ने कथित सबूतों को खारिज कर दिया है. वहीँ दूसरी तरफ भाजपा ने कांग्रेस पर दोहरे मानदंड अपनाने का आरोप लगाया है.

गौरतलब है कि सहारा, बिड़ला की डायरी में कथित तौर पर प्रधानमंत्री मोदी का नाम आने पर राहुल गाँधी ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे.लेकिन आरोप लगाने के चक्कर में कांग्रेस खुद घिर गई,kyonki  मीडिया रिपोर्ट में मीडिया रिपोर्ट में शीला दीक्षित का नाम सामने आया है.बता दें कि शीला दीक्षित ने सहारा की कथित डायरी की प्रामाणिकता पर ही सवाल उठा दिए.इस बारे में भाजपा नेता नलिन कोहली ने कहा ki  राहुल गांधी ने जो कहा है, उस पर यूपी में कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार ने ही सवाल उठाए हैं.इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने भी इन आरोपों में सबूतों के अभाव की बात कही है.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी के ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को कथित डायरी के एक पेज की इमेज ट्वीट की गई थी. इस पेज में गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का भी नाम इस सूची में था.कथित डायरी के अनुसार शीला दीक्षित को दिल्ली की सीएम रहते हुए सहारा से 1 करोड़ रुपए की राशि मिली थी.

मोदी बोले-शिव स्मारक का भूमिपूजन सम्मान की बात

सपा प्रमुख ने नहीं की कांग्रेस सपा गठबंधन पर चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -