आलिया भट्ट ने शेयर की बच्ची की तस्वीर, देखकर असमंजस में पड़े लोग
आलिया भट्ट ने शेयर की बच्ची की तस्वीर, देखकर असमंजस में पड़े लोग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी फोटोज पोस्ट कीं जिन्हें देख हर कोई चौंक गया। लोग इसे रणबीर-आलिया की बेटी राहा समझ रहे हैं। उन्होंने पिंक कपड़ों में बैठी एक बच्ची की फोटो साझा की साथ क्लोदिंग ब्रैंड का प्रमोशन किया है। अब आलिया का कमेंट सेक्शन लोगों के मजेदार कमेंट्स से भर गया है। दरअसल लोगों को लंबे समय से आलिया की बेटी की फोटो का इंतजार था तो लगा कि यह उनकी ही बेटी है। 

बता दे कि आलिया भट्ट बीते 6 नवंबर को बच्ची का मां बनी हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है। आलिया और रणबीर ने अब तक बेटी के चेहरे की फोटो शेयर नहीं की है। वहीं पेपराजी को बुलाकर बेटी की फोटोज दिखा दीं तथा उन्हें पब्लिक प्लेस पर राहा की  फोटोज क्लिक न करने की रिक्वेस्ट भी की है। अब आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बच्ची की फोटो की। उन्हें फॉलो करने वाले अधिकतर लोगों को लगा कि यह रणबीर-आलिया की बेटी राहा है।

वही एक शख्स ने लिखा है, एक पल को मुझे लगा कि यह राहा है। एक ने लिखा है, हर किसी को लगा कि यह राहा है, आपको डिसक्लेमर देना चाहिए था। एक फॉलोअर ने प्रश्न पूछा है, ये बेबी कौन है आलिया की है क्या? कुछ ने यह भी लिखा है कि यह राहा नहीं है। एक ने लिखा है, जो भी सोच रहा है कि यह राहा है, प्लीज जान लीजिए 3 महीने की बच्ची इतनी सीधी नहीं बैठ सकती। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दे कि आलिया ने बेबीवियर का ब्रैंड शुरू किया है। उन्होंने उसके ही प्रमोशन के लिए शूट की फोटोज शेयर की थीं। 

एक्ट्रेस मानवी ने की सगाई, मंगेतर का नाम सुन लोग हुए हैरान

टीवी की नागिन ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

जल्द दूल्हा बनना चाहते है करण कुंद्रा, शादी को लेकर किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -