ये क्या हो गया ऐश्वर्या राय को? नया वीडियो देख चौंके फैंस
ये क्या हो गया ऐश्वर्या राय को? नया वीडियो देख चौंके फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की खूबसूरती प्रशंसकों को घायल कर देती है। ऐश्वर्या राय हर इवेंट में अपनी अदाओं से खूब जलवे बिखेरती हैं। पेरिस फैशन वीक में छाने के बाद ऐश्वर्या राय ने पिछले दिन लॉरियल के एक इवेंट में अपनी उपस्थिति से चार चांद लगाए। इवेंट में ऐश्वर्या ब्लैक आउटफिट में दिखाई दी। उन्होंने ब्लैक ब्लेजर स्टाइल ओवरसाइज्ड श्रग कैरी किया।

इसको उन्होंने ब्लैक मैचिंग फ्लेयर पैंट्स और कुर्ती के साथ टीमअप किया। ऐश्वर्या राय के श्रग पर हुई एम्ब्रॉयडरी उनके लुक में ग्रेस एड कर रही है। अपने लुक को ऐश्वर्या राय ने ग्लोइंग मेकअप, रेड लिपस्टिक और लूज कर्ली हेयर के साथ फाइनल टच दिया। हमेशा की भांति इस लुक में भी ऐश्वर्या राय जबरदस्त लगीं। उनका अल्ट्राग्लैम लुक प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। मगर कई लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- ऐश्वर्या को स्टाइलिस्ट की जरूरत है।

वही कई लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या राय का चेहरा सूजा-सूजा लग रहा है, ये बॉटोक्स का प्रभाव है। एक दूसरे शख्स ने लिखा- चेहरा इतना क्यों सूज गया है? अन्य यूजर ने लिखा-सेम लुक, सेम कपड़े।।।ऐश्वर्या को खुद को ग्रुम करने की आवश्यकता है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। फिलहाल सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का ये वीडियो चर्चा में छाया हुआ है।

अभिनेता रणबीर कपूर को ED का समन, रडार पर कई मशहूर स्टार्स

फिल्म 'आग का दरिया' के आइकॉनिक ऑडियो कैसेट को 1995 में किया गया था रिलीज़

हैदर और अंधाधुन में तब्बू ने निभाया एकसा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -