अरबाज की प्रेमिका संग बाथटब में नजर आए शहनाज गिल के भाई, वीडियो वायरल
अरबाज की प्रेमिका संग बाथटब में नजर आए शहनाज गिल के भाई, वीडियो वायरल
Share:

शहनाज गिल एक पंजाबी अदाकारा हैं और अपने अंदाज से उन्होंने हर बार फैंस का दिल जीता है। वहीँ उनके अलावा उनके भाई भी चर्चाओं में रहते हैं। अब इस समय सोशल मीडिया शहनाज के भाई शहबाज बादशाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर वह सुर्खियों में छाये हुए हैं। जी दरअसल, शहबाज का अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों बाथटब में फनी डांस कर रहे होते हैं। वहीँ दोनों की मस्ती मजेदार है और इसे देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रुकेगी। इस वीडियो को जॉर्जिया ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ''पार्टनर इन क्राइम के साथ मस्ती करते हुए।''' इस वीडियो में आप देखेंगे कि जॉर्जिया ने ब्लू टी शर्ट और शॉर्ट्स पहने हैं और शहबाज ने ब्लैक टी शर्ट, ब्लैक जीन्स के ऊपर जैकेट पहना है। वैसे खबरें हैं कि जल्द ही जॉर्जिया और शहबाज साथ में एक सॉन्ग में नजर आने वाले हैं और उसी गाने की शूटिंग के दौरान का ये वीडियो है।

वैसे इससे पहले शहबाज ने भी जॉर्जिया के साथ वीडियो शेयर किया था। उसमे दोनों पुलिस के लुक में थे। वहीँ उसमे जॉर्जिया के हाथ में बंदूक भी थी। आप सभी को बता दें कि जॉर्जिया ने साउथ में ‘कैरोलिन कामाक्षी’ फिल्म से डेब्यू किया है। आखिरी बार जॉर्जिया ने मीका सिंह के साथ रूप तेरा मस्ताना गाना गाया था। अब जल्द ही जॉर्जिया फिल्म वेल्कम टू बजरंगपुर में नजर आएंगी। इस फिल्म में जॉर्जिया के साथ श्रेयस तलपड़े लीड रोल में है।

माँ के निधन के बाद बोले अमन वर्मा- 'महामारी के चलते माँ को आखिरी बार नहीं देख पाया'

पिता के निधन के बाद फिर हिना खान पर टूटा दुःखों का पहाड़, हुईं कोरोना संक्रमित

इंडोनेशिया में अधिकारियों से भरी पनडुब्बी, कई की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -