पिता के निधन के बाद फिर हिना खान पर टूटा दुःखों का पहाड़, हुईं कोरोना संक्रमित
पिता के निधन के बाद फिर हिना खान पर टूटा दुःखों का पहाड़, हुईं कोरोना संक्रमित
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। बीते दिनों ही हिना ने अपने पिता को खोया है और अब अदाकारा कोरोना संक्रमित हो गईं हैं। इस समय हिना के लिए बेहद मुश्क‍िल घड़ी है और अब उन पर और दुःख बरसने लगा है। इस समय हिना खान कोरोना पॉज‍िट‍िव पाई गई हैं और उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीड‍िया पर दी है। आप देख सकते हैं हिना ने एक पोस्ट साझा किया है और अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर दी है। इसी के साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों ही हिना के पिता की मौत कार्ड‍िएक अरेस्ट से हुई थी। उस समय हिना शहर से बाहर थीं। जैसे ही हिना को पिता के निधन की खबर मिली, वह तुरंत मुंबई वापस लौटीं। वैसे पिता के साथ हिना की बॉन्डिंग से हम सभी वाकिफ हैं। आए दिन हिना अपने वीड‍ियोज में अपने पापा का जिक्र करतीं थीं और उनके साथ कई तरह के मजेदार वीड‍ियो भी बनाती थीं। बीते दिनों ही पिता के निधन के बाद हिना ने सोशल मीड‍िया से ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट भी की थी।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "मेरे पिता 20 अप्रैल 2021 को हमे छोड़कर जन्नत में चले गए। मैं आप सभी की आभारी हूं, जिन लोगों ने मुझे फोन करके मेरा और परिवार का हाल-चाल पूछा, इस मुश्किल घड़ी में। मैं और मेरा परिवार, दोनों ही पिता के निधन का शोक मना रहे हैं। मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स मेरी टीम हैंडल करेगी, आगे के प्रोजेक्ट्स के बारे में भी वही बताएगी। आप सभी का शुक्रिया मुझे सपोर्ट करने और प्यार देने के लिए। हिना खान।"

इंडोनेशिया में अधिकारियों से भरी पनडुब्बी, कई की गई जान

सेंसेक्स में एक बार फिर दर्ज की गई बढ़त

मद्रास उच्च न्यायालय ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए चुनाव आयोग को ठहराया जिम्मेदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -