इंडोनेशिया में अधिकारियों से भरी पनडुब्बी, कई की गई जान
इंडोनेशिया में अधिकारियों से भरी पनडुब्बी, कई की गई जान
Share:

रविवार को, इंडोनेशिया की सेना ने आधिकारिक तौर पर पनडुब्बी को डूबते हुए पाया और कहा कि पिछले सप्ताह डूबे और टूटे हुए एक पनडुब्बी के सभी 53 चालक दल मृत हैं, और उस खोज दल ने जहाज के मलबे को समुद्र तल पर स्थित किया था। बता दें कि इंडोनेशिया में पनडुब्बी के डूबने की घोषणा के एक दिन बाद ही न केवल लापता होने की घोषणा की गई थी, बल्कि यह भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा गया था कि क्या चालक दल मृत था। 

इस संबंध में अधिकारियों ने कहा कि केआरआई नंगला 402 की ऑक्सीजन की आपूर्ति शनिवार तड़के समाप्त हो गई होगी, तीन दिन बाद पोत बाली के रिसॉर्ट द्वीप से गायब हो गया। सैन्य प्रमुख हादी तजहजंतो ने बताया कि "हमें पानी के नीचे की तस्वीरें मिलीं जो पनडुब्बी के पुर्जों की पुष्टि करती हैं, जिसमें इसके पीछे के ऊर्ध्वाधर पतवार, लंगर, बाहरी दबाव शरीर, उभरा हुआ गोता पतवार और अन्य जहाज के पुर्जे शामिल हैं।"

 हालांकि, कैमरों से लैस एक अंडरवाटर रोबोट ने पाया कि खोई हुई पनडुब्बी 838 मीटर (2,750 फीट) की गहराई पर समुद्र तल पर कम से कम तीन टुकड़ों में पड़ी थी, नौसेना के चीफ ऑफ स्टाफ, एडम यूडो मारगानो ने कहा। गायब होने का कारण अभी भी अनिश्चित था।

संयुक्त राज्य अमेरिका ने भारत भेजे ऑक्सीजन के टैंक

मद्रास उच्च न्यायालय ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए चुनाव आयोग को ठहराया जिम्मेदार

मुफ्त वैक्सीन को लेकर आपस में भिड़ी कांग्रेस-शिवसेना, मची क्रेडिट लेने की होड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -