खुल गया देश का पहला सबसे बड़ा लग्जरी मॉल, रेड कार्पेट पर दिखा अंबानी परिवार
खुल गया देश का पहला सबसे बड़ा लग्जरी मॉल, रेड कार्पेट पर दिखा अंबानी परिवार
Share:

जाने माने मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस रिटेल ने मुंबई में मंगलवार को Jio World Plaza का उद्घाटन किया तथा आज से इसे आम जनता के लिए खोल दिया जाएगा। मुंबई के BKC में स्थित अंबानी का ये मॉल 7,।50 लाख वर्ग फुट के विशाल क्षेत्र में 4 स्तरों तक फैला हुआ है तथा इस रिटेल स्टोर में 66 लक्जरी ब्रांड होंगे। जियो वर्ल्ड प्लाजा की ओपनिंग से पहले लॉन्च इवेंट में मुकेश अंबानी पूरे परिवार के साथ पहुंचे तथा पत्नी नीता अंबानी व बेटी ईशा अंबानी के साथ रेड कार्पेट पर नजर आए।
 
रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने कहा कि जियो वर्ल्ड प्लाजा न सिर्फ भारत का सबसे अच्छा मॉल बनने जा रहा है बल्कि मुझे आशा है कि यह दुनिया का सबसे अच्छा मॉल बन जाएगा। आगे उन्होंने कहा कि हम वास्तव में इसके लिए उत्सुक हैं तथा ये दिन सभी भारतीय डिजाइनरों तथा हमारी कला व कारीगरों के लिए भी एक सम्मान है। लॉन्च इवेंट में बोलते हुए रिलायंस रिटेल की निदेशक ईशा अंबानी ने कहा, 'जियो वर्ल्ड प्लाजा का मकसद दुनिया के बेस्ट ब्रांड्स को भारत में लाने के साथ-साथ शीर्ष भारतीय ब्रांड्स के कौशल तथा कारीगरी को सामने लाना भी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही लॉन्च इवेंट में अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों की बात करें तो अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ नजर आए। इसके अतिरिक्त आकाश अंबानी पत्नि श्लोका के साथ नजर आए, इसके चलते मुकेश अंबानी और नीता अंबानी बेटे बहुओं के साथ रहे। इसके अतिरिक्त बॉलीवुड जगत से कई स्टार्स ने भी इसमें शिरकत की, जिसमें दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट-करीना कपूर तक थीं।

'मेरी माटी मेरा देश-अमृत कलश यात्रा' के समापन समारोह में PM मोदी ने लिया हिस्सा, भारत कलश में डाली मिट्टी

सचिन पायलट का 19 साल का रिश्ता टूटा, फारूक अब्दुल्लाह की बेटी सारा से कांग्रेस नेता ने लिया तलाक़ !

कनाडा में नहीं थम रहा 'खालिस्तान' पर घमासान, अब SFJ ने फिर किया जनमत संग्रह का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -