Video: भीड़ से बचकर निकलीं शहनाज गिल, किसी ने छुआ तो किसी ने हाथ पकड़कर खींचा
Video: भीड़ से बचकर निकलीं शहनाज गिल, किसी ने छुआ तो किसी ने हाथ पकड़कर खींचा
Share:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं और उनके नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है और इसे लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में शहनाज भीड़ से निकलते हुए स्टेज पर जाती हैं और इसी दौरान महिलाएं उनका हाथ पकड़कर खींचने लग जाती हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों शहनाज गिल ब्रह्मकुमारीज के साथ मंच साझा करती हुई नजर आईं। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के बार में कई तरह की बातें की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हालाँकि मंच पर जाने से पहले शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो भीड़ के पास से गुजरते हुए जा रही हैं और इस दौरान उन्हें वहां मौजूद औरतें खींचने लग जाती हैं। आपको बता दें कि शहनाज (Shehnaaz Gill) दिल्ली के एनसीआर यानी गुरुग्राम में ब्रह्मकुमारी के एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। जी हाँ और यह कार्यक्रम बच्चियों के इम्पावरमेंट के लिए था और इसी कार्यक्रम से ही शहनाज गिल के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। वहीं इस दौरान कार्यक्रम में पहुंची शहनाज गिल को सम्मानित भी किया गया, एक वीडियो में वह पंजाबी गाने पर भी सभी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

शहनाज के इस अंदाज की लोग खुलकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। हालाँकि स्टेज पर जाने से पहले कई लोगों ने उन्हें पकड़ा और अपनी तरफ बुलाया लेकिन शहनाज ने सभी से वाद किया कि वह सभी से मिलेंगी। शहनाज गिल के ऐसे लाखों फैन हैं। आपको बता दें कि शहनाज गिल ब्रह्मकुमारियों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची थी और वहां से उनके कई वीडियो सामने आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया शाहरुख़ का हमशक्ल, कहा- 'मुझे शादियों में स्पेशल गेस्ट...'

सलमान संग शादी करेंगी करिश्मा!, टाइट हग करते देख बोले लोग

आखिर क्यों रणबीर का लकी नंबर है 8, खुद अभिनेता ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -