आखिर क्यों रणबीर का लकी नंबर है 8, खुद अभिनेता ने किया खुलासा
आखिर क्यों रणबीर का लकी नंबर है 8, खुद अभिनेता ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है। हालाँकि आप सभी जानते ही होंगे अभिनेता को नंबर 8 से कितना लगाव है। जी हाँ और ये बात किसी से छिपी नहीं है। आप सभी जानते ही होंगे रणबीर हमेशा नंबर 8 को अपने पास रखते हैं, वहीं उनकी शादी में भी 8 नंबर को काफी अहमियत दी गई। हालाँकि अभिनेता के सभी फैंस हमेशा ये जानने को बेताब रहते हैं कि आखिर रणबीर को नंबर से इतना प्यार क्यों है? वहीं अब रणबीर कपूर ने खुद ही इस राज का खुलासा करते हुए बता दिया है कि आखिर वो नंबर 8 को अपने लिए लकी क्यों मानते हैं?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

जी दरअसल, शनिवार को रणबीर कपूर समेत बॉलीवुड के कई एक्टर्स 'ऑल स्टार फुटबॉल मैच' में हिस्सा लेने के लिए दुबई रवाना हुए। यहाँ दुबई में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस से रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहे हैं कि उन्हें नंबर 8 से इतना लगाव क्यों है? आपको बता दें कि रणबीर की फुटबॉल जर्सी का नंबर भी 8 ही है। जी हाँ और वीडियो में रणबीर ने नंबर 8 के बारे में बात करते हुए कहा- 'मुझे नंबर 8 से अजीब सी फेसिनेशन है, क्योंकि इसी दिन 8 जुलाई को मेरी मां का बर्थडे भी होता है। इसके अलावा नंबर 8 जिस तरह से दिखता है। ये इनफिनिटी को दर्शाता है। इसलिए मैं हमेशा नंबर 8 पहनता हूं।'

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि नंबर 8 रणबीर कपूर का लकी नंबर है। यही वजह है कि उनकी शादी में भी हर चीज नंबर 8 से कनेक्टेड थी। जी दरअसल शादी में आलिया के मंगलसूत्र से लेकर कलीरों तक, हर चीज में नंबर 8 छाया रहा था। केवल यही नहीं बल्कि रणबीर के लिए आलिया ने अपने वेडिंग लुक में खासतौर पर नंबर 8 को शामिल किया था।

सैफ को दूसरी हीरोइनों के साथ देख रोती थीं अमृता सिंह, कहा- 'मन करता है फ्राई पैन से सैफ का सिर फोड़ दूं'

अजय देवगन के बाद हिंदी भाषा को लेकर जावेद ने कही ये बात

फरहान की पत्नी शिबानी ने शेयर की गुड न्यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -