सलमान संग शादी करेंगी करिश्मा!, टाइट हग करते देख बोले लोग
सलमान संग शादी करेंगी करिश्मा!, टाइट हग करते देख बोले लोग
Share:

बॉलीवुड में अपने अंदाज के लिए जाने जाने वाले सलमान खान कुछ समय से बहुत चर्चाओं में रहते हैं। बीते दिनों उनकी बहन अर्पिता ने अपने घर पर ईद की दावत रखी थी, और इस दावत को अटेंड करने बहुत से सितारे पहुंचे थे। इस लिस्ट में करिश्मा कपूर का नाम भी शामिल है। वह भी इस दावत का स्वाद चखने पहुंची थीं और इस दौरान सलमान से उनकी स्पेशल बांड दिखा। जी दरअसल ईद पार्टी की कई तस्वीरें वायरल हुई लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींचा करिश्मा द्वारा शेयर की तस्वीरों ने।

जी दरअसल करिश्मा ने सलमान खान के साथ तस्वीरें की और साथ ही उन्हें अपना दोस्त बताया। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सलमान और करिश्मा दोनों ही बेहद खुश दिखाई दिए। वहीं फैंस का दिल भी इन तस्वीरों पर आ गया और लोगों को सलमान और करिश्मा की जोड़ी काफी अच्छी लगी और उन्होंने अपनी दिल की बात कमेंट सेक्शन में कही। वहीं एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'दोनों शादी कर लो।।।अन्य ने लिखा, प्लीज शादी कर लो।।।'

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सलमान सर प्लीज करिश्मा से शादी कर लो आप दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है।।आपने कई फिल्मों में काम किया और सच में दोनों कमाल के लगते हो।।।' जी दरअसल, सलमान और करिश्मा के फैन इन दोनों को रियल लाइफ कपल देखना चाहते है। ऐसे में कई लोगों ने दोनों को शादी करने की सलाह दी है। आपको बता दें कि सलमान कुंवारे हैं और करिश्मा की पहली शादी टूट चुकी है।

आखिर क्यों रणबीर का लकी नंबर है 8, खुद अभिनेता ने किया खुलासा

सैफ को दूसरी हीरोइनों के साथ देख रोती थीं अमृता सिंह, कहा- 'मन करता है फ्राई पैन से सैफ का सिर फोड़ दूं'

अजय देवगन के बाद हिंदी भाषा को लेकर जावेद ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -